MP उपचुनाव: जीतू पटवारी ने हरदीप सिंह डंग पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- कांग्रेस से धोखेबाजी कर हुए भाजपा में शामिल, अचानक आए पैसे से खरीदा घर, लगाई फैक्ट्री

प्रदेश में इस समय चुनावी बयानबाजी तेज हैं। आए दिन नेता आरोपों की झड़ी लगा रहे हैं। हाल ही कांग्रेसी नेता जीतू पटवारी ने हरदीप सिंह डंग पर गंभीर

Update: 2021-02-16 06:35 GMT

MP उपचुनाव: जीतू पटवारी ने हरदीप सिंह डंग पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- कांग्रेस से धोखेबाजी कर हुए भाजपा में शामिल, अचानक आए पैसे से खरीदा घर, लगाई फैक्ट्री

भोपाल। प्रदेश में इस समय चुनावी बयानबाजी तेज हैं। आए दिन नेता आरोपों की झड़ी लगा रहे हैं। हाल ही कांग्रेसी नेता जीतू पटवारी ने हरदीप सिंह डंग पर गंभीर आरोप लगाए हैं। जीतू पटवारी ने सुवासरा जिले में चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि हरदीप सिंह डंग ने कांग्रेस को धोखा देकर बीजेपी में शामिल हुए हैं।

बीजेपी में शामिल होते ही उनके पास अचानक इतने पैसे आए कि उन्होंने इंदौर में मकान खरीदा, साथ ही फैक्ट्री भी लगाई है। श्री पटवारी ने कहा कि डंग ने उज्जैन में जो नट-बोल्ट की फैक्ट्री एवं मकान की खरीदी की है सभी का उनके पास हिसाब हैं।

चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए जीतू पटवारी ने भाजपा पर जमकर आरोप लगाए। उन्होंने कहा भाजपा खरीद फरोख्त की राजनीति करती है। भाजपा ने जो किया वह हम भी कर सकते थे। लेकिन हमने ऐसा नहीं किया। हम लोकतंत्र पर विश्वास रखते हैं।

मध्यप्रदेश उपचुनाव : चुनाव आयोग स्टार प्रचारकों के बारे में नए दिशानिर्देश जारी किए

श्री पटवारी ने कहा कि भाजपा पिछले कई सालों से प्रदेश में सत्तासीन हैं। उनसे कुर्सी का मोह छूट नहीं रहा है। वह कुर्सी पाने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं।

श्री पटवारी ने कहा कि भाजपा के राज में देश में आए दिन बेरोजगारी बढ़ रही हैं। किसान आत्महत्या कर रहा हैं। भाजपा सिर्फ किसानों को प्रलोभन देती है। उनका शोषण करती है। इसी तरह के कई आरोप चुनावी सभा को सम्बोधित करते कांग्रेसी नेता जीतू पटवारी ने भाजपा पर लगाए।

इन्होने कहा बलात्कार की राजधानी बनी मध्यप्रदेश, मचा हड़कंप..

बिना हाथ पैर के आरोप लगाते हैं जीतू: डंग

कांग्रेसी नेता जीतू पटवारी द्वारा लगाए आरोपों पर भाजपा नेता श्री डंग ने पलटवार किया। उन्होंने कहा कि जीतू भाई बिना हाथ, पैर के आरोप लगाते हैं। अगर मेरा इंदौर के विजय नगर में मकान है तो वह मुझे चाभी दे दें। अगर ऐसा नहीं हुआ तो मैं उनके घर में कब्जा कर बैठ जाउंगा। जब कब्जा कब करने जाएंगे इस पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि लगता है जल्द ही करना पड़ेगा।

उपचुनाव से पहले मध्यप्रदेश में 12 राज्य अधिकारियों के तबादले, पढ़िए

Similar News