MP: शोर गुल थमने के साथ ही अब गेंद मतदाताओ के हाथ, अपने ग्रह क्षेत्र लौट रहे है माननीय

इन्होने कहा बलात्कार की राजधानी बनी मध्यप्रदेश, मचा हड़कंप..

भोपाल मध्यप्रदेश

इन्होने कहा बलात्कार की राजधानी बनी मध्यप्रदेश, मच हड़कंप..

भोपाल: मध्यप्रदेश में 28 सीटों में हो रहे उपचुनाव को लेकर अब कांग्रेस और भाजपा ने जोरो से अपना दम लगाना शुरू कर दिया है. विकास की लहर को तेजी से बढ़ाने के लिए भाजपा फिर से सत्ता में आने की कोशिश कर रही है.

वही दूसरी तरफ कांग्रेस भी 18 महीनो में किये गए कामो का गुणगान कर रही है. कांग्रेस ने आरोप लगाया है की भाजपा ने मध्यप्रदेश को खोखला कर दिया है.

उपचुनाव से पहले मध्यप्रदेश में 12 राज्य अधिकारियों के तबादले, पढ़िए

इसी बीच कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शिवराज पर आरोप लगाते हुए कहा की मध्यप्रदेश को शिवराज ने बलात्कार की राजधानी बना दी है. जबलपुर की सभा में कमलनाथ शिवराज पर जमकर बरसे और कहा की बेरोजगारी, बलात्कार में मध्यप्रदेश को शिवराज ने नंबर 1 बना दिया है.

Kamalnath ने अपनी सत्ता आने पर चट्टू अधिकारियो को सबक सिखाने और प्रदेश में खुशहाली लाने का वादा किया है. साथ में कमलनाथ ने कहा कांग्रेस भाजपा को उपचुनाव में मुहतोड़ जवाब देगी.

रीवा: हाईवे पर ऐसा हादसा की देखने वालो की कांप गई रूह, पति का मिला कटा सर, पत्नी की भी मौत, जानिए पूरा घटनाक्रम

विंध्य में ठंड की दस्तक! इस जिले में तेजी से बढ़ रही ठंड, जानिए क्या है कारण…

भोपाल : कांग्रेस द्वारा भू-माफिया कहे जाने पर सिंधिया ने किया पलटवार: कहा जो नए-नए महाराजा बने है वो दें जवाब, मेरी सम्पत्ति तो है वर्षो पुरानी

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook WhatsApp Instagram Twitter Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *