MP: पूर्व जनसम्पर्क मन्त्री पीसी शर्मा सहित भोपाल में फिर मिले कोरोना के 168 नए केस

MP: पूर्व जनसम्पर्क मन्त्री पीसी शर्मा सहित भोपाल में फिर मिले कोरोना के 168 नए केस MP/भोपाल। राजधानी भोपाल में टोटल लाॅकडाउन के बावजूद

Update: 2021-02-16 06:27 GMT

MP: पूर्व जनसम्पर्क मन्त्री पीसी शर्मा सहित भोपाल में फिर मिले कोरोना के 168 नए केस

MP/भोपाल। राजधानी भोपाल में टोटल लाॅकडाउन के बावजूद कोरोना संक्रमण पर लगाम नहीं लग पा रही है। शहर के विभिन्न क्षेत्रों में आज फिर कोरोना संक्रमण के 168 मामले सामने आए हैं। इनमें प्रदेश के पूर्व जनसम्पर्क मन्त्री पीसी शर्मा भी शामिल है,जिनकी कोरोना रिपोर्ट पाजिटिव आने के बाद उन्हें चिरायु अस्पताल में भर्ती किया गया है।

भूमिपूजन से पहले मध्यप्रदेश की सियासत राम के नाम में रंगी, पढ़िए पूरे खबर

इसके अलावा भाजपा कार्यालय में भी एक युवक संक्रमित मिला है। इसके साथ ही शिवाजी नगर से 6,दाऊद अहमद गली फतेहगढ़ से 5, बैरागढ़ क्षेत्र से 4,अरेरा कालोनी से 5,लालघाटी ओम नगर से 6,नगर निगम दशहरा मैदान से 2, नीम वाली सड़क जिंसी से 2,स्वामी गंगा नगर 74 बंगला से 2 तथा जेपी अस्पताल से एक,गांधी मेडिकल काॅलेज से एक डाॅक्टर,मैनिट कैम्पस से एक,एम्स अस्पताल से भी संक्रमित मरीज मिले है।

REWA : यूजी और पीजी प्रथम वर्ष के ऑनलाइन प्रवेश के लिए गाइडलाइन जारी..

इसके साथ ही इन्दौर,बड़वानी,खंडवा, उज्जैन सहित प्रदेश के अन्य जिलों में भी संक्रमित मरीज मिलें है। इधर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने संक्रमण रोकने के लिए कलेक्टरो से उचित और सख्त कदम उठाने के निर्देश दिए हैं।

REWA: पीड़िता की गुहार, साहब 3 लोगो ने मेरा रेप किया है उन्हें पकड़ लो प्लीज़…

मध्यप्रदेश में नया नियम, मास्क नहीं लगाने वालो पर चालान के साथ ही मिलेंगा ये….

MP: फिगर बनाने जिम गई पत्नी को हो गया जिम ट्रेनर से प्यार, पति ने उठाया खौफनाक कदम

[signoff]    

Similar News