मध्यप्रदेश में एक दिन का होगा मध्यप्रदेश विधानसभा सत्र, पढ़िए पूरी खबर

मध्यप्रदेश में एक दिन का होगा मध्यप्रदेश विधानसभा सत्र, पढ़िए पूरी खबर भोपाल। कोविड साल में 21 सितंबर से शुरु होने वाले विधानसभा सत्र से पहले

Update: 2021-02-16 06:33 GMT

मध्यप्रदेश में एक दिन का होगा मध्यप्रदेश विधानसभा सत्र, पढ़िए पूरी खबर

भोपाल। कोविड साल में 21 सितंबर से शुरु होने वाले विधानसभा सत्र से पहले आज सर्वदलीय बैठक हुई। बैठक में सत्र को लेकर चर्चा हुई। विधानसभा स्पीकर के कक्ष में हुई सर्वदलीय बैठक में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, संसदीय कार्यमंत्री नरोत्तम मिश्रा समेत नेता प्रतिपक्ष कमलनाथ और पूर्व मंत्री पीसी शर्मा भी मौजूद रहे।
घंटे भर चली सर्वदलीय बैठक में तय हुआ कि विधासभा का सत्र केवल एक दिन का होगा ।और उसमे भी प्रश्नकाल और शून्यकाल नहीं होगा। इसके साथ अध्यक्ष और उपाध्यक्ष के चुनाव को भी टाल दिया गया है। गौरतलब है कि मध्यप्रदेश का विधानसभा का मानसून सत्र 21 सितंबर से शुरु हो रहा है जिसमें कुल तीन बैठकें प्रस्तावित थी जिसमें विधानसभा अध्यक्ष और उपाध्यक्ष का चुनाव भी होना था।

कोरोना वायरस के चलते मध्यप्रदेश के कांग्रेस विधायक गोवर्धन सिंह दांगी का निधन

सत्र में इन मंत्री-विधायकों के शामिल होने पर सस्पेंस-

जब विधानसभा का सत्र शुरु होने में सिर्फ 5 दिन का समय शेष बचा है तब ऐसे मंत्री और विधायक जो हाल में कोरोना पॉजिटिव पाए गए है उनके शामिल होने पर सस्पेंस बना हुआ है। शिवराज सरकार में कैबिनेट मंत्री विजय शाह, पूर्व मंत्री और विधायक सज्जन सिंह वर्मा, तरुण भनोट, पूर्व विधानसभा स्पीकर एनपी प्रजापति, बसपा विधायक रामबाई, विधायक धरम सिंह सरयाम. विधायक केपी त्रिपाठी, विधायक बाबू सिंह जांडेल और विधायक ब्रह्मा भालवी हाल में ही कोरोना पॉजिटिव हुए है। ऐसे में इन सभी विधायकों के सत्र की बैठक में शामिल होने पर संस्पेंस बना है।

सिंगरौली में तेजी से कोरोना मरीजों की संख्या में इज़ाफ़ा, एक दिन मिले 18 कोरोना मरीज

रीवा में कोरोना का कहर: एसपी समेत एक दिन में मिलें सर्वाधिक 49 मरीज

[signoff]

Similar News