रीवा में कोरोना का कहर: एसपी समेत एक दिन में मिलें सर्वाधिक 49 मरीज

रीवा

रीवा में कोरोना का कहर: एसपी समेत एक दिन में मिलें सर्वाधिक 49 मरीज

देशभर में कोरोना का कहर लगातार जारी है। इस वायरस की चपेट में आए दिन सैकड़ों लोग आ रहे हैं। देश के साथ ही जिले के भी हालात कोरोना को लेकर कुछ ठीक नहीं हैं। आए दिन इस की वायरस की चपेट में कई लोगों आ रहे हैं। डेली सामने आ रहे कोरोना के आंकड़े चैकाने वाले हैं। गत दिनों इस वायरस की चपेट में 49 लोग आए हैं। अगर कोरोना के मामले इसी तरह से बढ़ते रहते तो निश्चित ही यह एक चिंता का विषय होगा। जिसके चलेत प्रशासन को इससे निपटने के लिए आगे कई कड़े कदम उठाने पड़ सकते हैं।

रीवा में COVID-19 ने पकड़ी रफ़्तार, रविवार को 41 पॉजिटिव मरीज मिलने की पुष्टि

आंकड़ों पर एक नजर

जिले में कोरोना की स्थिति को लेकर जिला स्वास्थ्य विभाग समय-समय पर आंकड़े जारी करता रहता है। बीते दिनों जिला स्वास्थ्य द्वारा जारी आंकड़े की माने तो 49 लोग करोनो की चपेट में आए हैं। जिले में अब तक कोरोना पाॅजिटिव की संख्या 1210 हो चुकी है। जिनमें से एक्टिव मरीज की संख्या 410 है। जबकि 782 मरीज अब तक इस वायरस से पूरी तरह से स्वस्थ्य हो चुके हैं। 1210 कोरोना पाॅजिटिव केस में से 18 लोगों की अब तक मृत्यु हो चुकी है।

ये आए कोरोना वायरस की चपेट में

सूत्रों की माने तो जिले में एक दिन में अब तक के सबसे ज्यादा 49 मरीज 14 सितम्बर को सामने आए हैं। जिसमें रीवा एसपी राकेश कुमार सिंह, इसी तरह लोकायुक्त में पदस्थ एक स्टोनों की रिपोर्ट भी कोरोना पाॅजिटिव आई है। इन दो लोगों के अलावा विश्वविद्यालय के एक प्रोफेसर भी वायरस की चपेट में आ गए हैं। सभी लोगों को मिलाकर सोमवार को कुल 49 लोग जिले में कोरोना पाॅजिटिव पाए गए हैं। जिस तरह से कोरोना के मरीज आॅफिस एवं कार्यालयों में सामने आ रहे है उससे मौजूद आॅफिस के अन्य कर्मचारी सख्ते आ गए हैं। उनके मन में भी अब कोरोना को लेकर डर सताने लगा है। माना जा रहा है कि इन लोगों के संपर्क में जो भी लोग आएं होंगे वह भी जांच की श्रेणी में आ सकते हैं।

सुबह से हो जाती है शाम, किसानो को बैरंग हाथ लौटना पड़ता हैं घर, नम्बर आने तक गोदाम हो जाता है बंद

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: 

FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram