मध्यप्रदेश: महाराज-शिवराज के रिश्ते में आई दरार? पढ़िए पूरी खबर

मध्यप्रदेश: महाराज-शिवराज के रिश्ते में आई दरार? पढ़िए पूरी खबर भोपाल: मध्यप्रदेश में 28 सीटों में हो रहे उपचुनाव की तैयारी तेजी से चल रही है. जहा भाजपा और

Update: 2021-02-16 06:35 GMT

मध्यप्रदेश: महाराज-शिवराज के रिश्ते में आई दरार? पढ़िए पूरी खबर

भोपाल: मध्यप्रदेश में 28 सीटों में हो रहे उपचुनाव की तैयारी तेजी से चल रही है. जहा भाजपा और कांग्रेस दनादन सभाये कर रही है. मुख्यमंत्री शिवराज जनता के बीच तेजी से जा रहे है और दंडवत होकर जनता को प्रणाम कर रहे है. आपको बता दे की कांग्रेस महाराज-शिवराज के बीच रिश्ते में दरार आ गई के बारे में बोल रही है.

Full View Full View Full View

जानकारी के मुताबिक शिवराज लगातार सभाये ले रहे है वही दूसरी तरफ महाराज ज्योतिरादित्य और उनके साथी सभा से नदारत दिखे। जिसके बाद कांग्रेस ने शिवराज पर हमला बोल दिया और कहा दोनों के बीच दरार आ गई है.

रीवा: घर से बाइक खीच कर बदमाशो ने कर दिया आग के हवाले, पढ़िए पूरी खबर…

आगे कांग्रेस ने कहा की महाराज के बुरे दिन आ गए है. स्टार प्रचारकों की सूची में दसवां स्थान मिलने के बाद से सिंधिया नाराज हैं इसीलिए वह चुनावी कैम्पेन से गायब हैं. 

इसी बीच चल रही तनातनी के बीच मंत्री इमरती देवी ने भी जवाब देते हुए कहा की भाजपा के पास प्रचारकों की फ़ौज है और कांग्रेस के पास सिर्फ कमलनाथ है. इमरती ने कहा जरूरी नहीं है की महाराज हर जगह आए. उनके पास और भी काम है.

तेज रफ्तार बोलेरो ने बाइक सवारों को मारी टक्कर, मौके पर पिता-पुत्र एवं चचेरे भाई की मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

CM SHIVRAJ का ऐलान, नवदुर्गा में मध्यप्रदेश में खुलेंगे सभी मंदिर, दुर्गा प्रतिमाएं होगी स्थापित, दशहरे पर…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like करे

Similar News