गहरे तालाब में कूदकर बुजुर्ग ने बचाई युवक की जान

तेज रफतार कार अनियंत्रित होकर गहरे तालाब में जा गिरी। कार चला रहा युवक उसी वाहन में फंसा रहा। लेकिन कार के गिरने की आवाज वहीं पास में

Update: 2021-02-16 06:39 GMT

गहरे तालाब में कूदकर बुजुर्ग ने बचाई युवक की जान

भिंड। तेज रफतार कार अनियंत्रित होकर गहरे तालाब में जा गिरी। कार चला रहा युवक उसी वाहन में फंसा रहा। लेकिन कार के गिरने की आवाज वहीं पास रहे बुजुर्ग ने सुन ली और वह बिना समय गंवाए तालाब में कूद कर युवक को सुरक्षित बाहर निकाल लिया। जिससे युवक सकुशल बच गया और एक बडा हादसा टल गया।

जानकारी के अनुसार रितिक जैन स्विट कार से कहीं जा रहे थे तभी कार अनियंत्रित होकर भिंड शहर में मौजूद गौरी सरोवर में जा गिरी। वही समीप ही बुजुर्ग पेसे से एडवोकेट महेश मिश्रा ने कार को गिरते देखा और अपने घर वालो को रस्सी लाने के लिए कहते हुए उस गहरे तालाब में छलांग लगा दी।

जमानत पर कम्प्यूटर बाबा, लेकिन दूसरे केस में जेल

पानी ज्यादा होने के बाद भी उन्होने न ही अपने जान की परवाह की और न ही किसी के आने का इंताजर ही किया। लेकिन जिसने भी इनके इस साहश को देखा वह अपने दांतों तले उंगली दबाने जैसे स्थिति में आशचर्य चकित रह गये।

वीरता पुरस्कार देने पूर्व विधायक ने कलेक्टर को लिखा प़त्र

युवक की जान बचाने वाले बुजुर्ग वकील पहले भी कई लोंगों की जान बचाने में मदद कर चुके हैं। जब इस घटना की जानकारी भिंड के पूर्व विधायक हेमंत कटारे को हुई तो उन्होने वकील साहब को धन्यवाद देते हुए भ्ंिाड कलेक्टर को एक पत्र लिखते हुए महेश मिश्रा को वीरता पुरस्कार देने की मांग की है। वही शहर के अन्य प्रतिष्ठित लोगों ने भी श्री मिश्रा को बधाई दी।

उज्जैन कलेक्टर का फरमान, मास्क न लगाने वालों पर स्पाट फाइन के साथ होगी 10 घंटे की जेल

Similar News