2021/01/Dulhan.jpg

UP : महिला 1 और शादी करने वाले 5 पुरूष, पुलिस को पता चला और मामला...

RewaRiyasat.Com
रीवा रियासत डिजिटल
16 Feb 2021

UP : महिला 1 और शादी करने वाले 5 पुरूष, पुलिस को पता चला और मामला…..

वाराणसी / Varanasi News : एक शादीसुदा महिला और उसकी शादी पांच लोगों से करने की फिराक में उसका अपहरण कर लिया गया। लेकिन महिला को ऐन वक्त पर इस बात की जानकारी हो गई और वह भाग निकली, और पुलिस के पास पहुंच गई। वहीं पुलिस ने महिला को सही सलामत उसके घर पहुंचा दिया है। तोवही आरोपी की तलाश की जा रही जिसने महिला को पांच लेागों को बंेच दिया था।

मामले के सम्बंध में मिली जानकारी के अनुसार वाराणसी के सारनाथ थाना क्षेत्र के लेढूपुर का यह मामला है। पुलिस ने बताया कि महिला मूल रूप से बलुआ थाना चंदौली की रहने वाली है। वर्तमान में वह लेढूपुर की रह रही है। उसका पति आटो चलाता है वह महिला आर्केस्टा में डांस करती है।

Indore से Varanasi के बीच चलेगी देश की तीसरी Private Train

महिला ने बताया कि वह काम पर भी तभी एक सहकर्मी ने बताया कि उसे पांच लोगो के बीच बेंचा जा रहा है। पैसे भी ले लिए गये है। ऐसे में उस सहयोगी ने बताया कि वह बीच रास्ते मे उतर जाये तभी बच सकती है। उसने यह भी बताया कि वह यहां कोई मतत नही कर सकता।

हुआ भी कुछ ऐसा तय शुक्रवार को एक गाडी मे सवार होकर पांच लोग आये। महिला गाडी मे बैठ तो गई लेकिन वह पाडेयपुर में उल्टी करने का बहाना बनाते हुए गाडी से उतरी और बाद में भाग खडी हुई। गाडी में सवार लोग उसका पीछा करने लगे। लेकिन उसे पकड पाते इससे पहले वह पुलिस के हाथ लग गई जहां पुलिस उसे सारनाथ थाने ले आई।इस पूरे मामले का खुलासा महिला के थाने पहुचने के बाद हुआ। महिला से पुलिस द्वारा पूछे जाने के बाद महिला ने अपने बयान मे बताया कि वह आर्केस्टा में नाचने का काम करती है। लेकिन उसे पांच लोगों के बीच बेंच दिया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही हैं।

7 साल की मासूम के साथ गैंगरेप, हत्या के बाद लिवर निकालकर चाचा-चाची को खिलाया

Video : छेड़छाड़ के मामले में बुरे फंसे MLA साहब, हो गई पिटाई, मांगनी पड़ी माफी, पिटाई का वीडियो वायरल

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: 

Facebook WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

SIGN UP FOR A NEWSLETTER