Video : छेड़छाड़ के मामले में बुरे फंसे MLA साहब, हो गई पिटाई, मांगनी पड़ी माफी, पिटाई का वीडियो वायरल

उत्तर प्रदेश क्राइम वाराणसी

Video : छेड़छाड़ के मामले में बुरे फंसे एमएलए साहब, हो गई पिटाई, मांगनी पड़ी माफी, पिटाई का वीडियो वायरल

Varanasi Viral Mla Video : इस समय एक हाई प्रोफाइल व्यक्ति के पिटाई तथा माफी मागने का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे देख लोग काफी मजे ले रहे हैं। हलांकि ऐसा कोई मामला पुलिस थाने में पंजीबद्ध नहीं हुआ है। फिर भी मामला एक MLA Maya Shankar से जुडा होने के कारण पुलिस अपने स्तर पर जंाच करने में जुट गई है। पुलिस वीडियो के आधार पर जांच कर रही है।

वाराणसी । मामले के सम्बंध में मिली जानकारी के अनुसार वाराणसी के पूर्व MLA माया शंकर पाठक ( MLA Maya Shankar ) भगतुआ गांव में एमपी इंस्टीट्यूट एंड कंप्यूटर कॉलेज के नाम से इंटर कॉलेज चलाते है। इन्होने कालेज की एक छात्रा को अपने कक्ष में बुलाकर उसके साथ अश्लील हरकत की थी।

Varanasi Viral Mla Video

प्रिजनों को छात्रा ने बताई आपबीती

जनकारी के अनुसार छात्रा ने अपने साथ हुई आपबीती परिजनों को बताई। परिजन इसके बाद अपना आपा खो दिया। परिवार के लोगों ने आपस में तय करते हुए स्वंय ही एमएलए ( MLA Maya Shankar )से बात करना उचित समझा। जानकारी के अनुसार परिजन छात्रा के साथ कालेज पहुंच गये और चेयरमैन को ढूंढने लगे।

यह भी पढ़े : बेटे की पढ़ाई के लिए पिता नें बेंच दिया मकान, मां ने गहने रखे गिरवी, पहले ही अटेम्प्ट में बन गया IAS : MP NEWS

MLA MAYA SHANKAR :

Varanasi Viral Mla Video : छेड़छाड़ के मामले में बुरे फंसे मली, पिटाई का वीडियो वायरल  इस समय एक हाई प्रोफाइल व्यक्ति के पिटाई  MLA Maya Shankar

MLA साहब की पिटाई करने परिजन नारज होकर कालेज पहंुच गये। सीधे माया शंकर पाठक के कक्ष में प्रवेश कर उनकी पिटाई शुरू कर दी। वहीं जानकारी मिली है कि माठक जी को आफिस से बाहर भी निकाल कर बाहर मैदान में एक कुर्सी पर बैठाकर उनसे पूछताछ की गई। इस दौरान पूर्व विधायक माफी मागते हुए दिखाई दिये।
छोनो पक्षों की ओर से थाने में मामला दर्ज नही करवाय गया है। फिर भी वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस बारे में क्षेत्राधिकारी पिंडरा अभिषेक कुमार पांडे ने बताया कि सत्यता का पता लगाया जा रहा है।

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:
Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *