बस में यात्रा करने वाले हो जायें तैयार, बढ़ सकता है बसों का किराया, किराया बोर्ड बैठक हुई

यूपी रोड बस संचालन में रोड़ा, कम्पनी ने 23 से काम बंद करने दी चेतावनी, व्यवस्था बनाने में जुटे अधिकारी…

उत्तर प्रदेश

यूपी रोड बस संचालन में रोड़ा, कम्पनी ने 23 से काम बंद करने दी चेतावनी, व्यवस्था बनाने में जुटे अधिकारी…

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश की सबसे बडी बस परिवहन सेवा से प्रतिदिन करोड़ों यात्रियों की यात्रा सुगम होती है। लेकिन इस यात्रा में खलल पड़ने वाला है। इसकी जानकारी उत्तर प्रदेश परिवहन निगम के अधिकारियों को कम्पनी ने पहले ही दे दी है।

कम्पनी ने आपने पत्र में कहा है कि विगत दो वर्ष से उसे भुगतान प्राप्त नही हुआ है। ऐसे में वह 23 दिसम्बर से आन लाइन टिकट बुकिंग की सुविधा बंद कर देगी। कम्पनी का यह मिलने के बाद यूपी रोडवेज के अधिकारियों के हांथ पैर फूलने लगे हैं। सरकार को भी इस सम्बंध मे ंजानकार भेज दी गई हैं।

यूपी रोड बस संचालन में रोड़ा, कम्पनी ने 23 से काम बंद करने दी चेतावनी, व्यवस्था बनाने में जुटे अधिकारी...

जिसके बाद परिवहन विभाग के कर्मचारियों को काम करने के लिए एक्टिव कर दिया गया हैं। साथ ही सभी को यह निर्देश दिया गया है कि इस दौरान किसी भी यात्री को कोई परेशानी न हो इसका विशेष ध्यान दिया जाये।

अब बीएचयू के छात्र पढ़ेंगे लोकल फार वोकल, विधिवत संचालित होंगे कोर्स, मिलेगी डिग्री और रोजगार ऐसे करें ….

23 से कम्पनी बंद कर देगी काम

जानकारी के अनुसार यूपी रोडवेज में 10 वर्ष से टिकट बुकिंग जैसी महत्वपूर्ण कार्य सम्हाल रही ट्राईमैक्स कंपनी ने 23 दिसंबर की रात से काम बंद करने की आधिकारिक जानकारी दी है। कम्पनी का कहना है कि उसे विगत 2 वर्ष से कार्य का भुगतान नही किया गया हैं। जो कि गलत है।

समय पर भुगतान न होने से कम्पनी के कार्य पर भी असार पड रहा हैं। कम्पनी से मिली जानकारी के अनुसार पैसा भुगतान करने के लिए कई बार परिवहन निगम से पत्राचार किया गया लेकिन कोई हल नही निल रहा है। ऐसे में काम बंद करना एक मजबूरी है।

यात्री सुविधांए होगी बाधित

ट्राईमैक्स कंपनी द्वारा बुधवार की रात 12 बजे से रोडवेज बसों की ऑनलाइन एडवांस सीट बुकिंग समेत कई यात्री सुविधाएं बाधित हो सकती हैं। इस संबंध में कंपनी ने एमडी से नोटिस दी है। है। ऐसे में रोडवेज के अधिकारी ही टिकट बुकिंग सहित अन्य यात्री सुविधाओं की खुद निगरानी करेंगे।

मनचले की पुलिस से शिकायत करने गई छात्रा पर तेजाब से हमला, अस्पताल में भर्ती, छात्रा की हालत…..: Uttar Pradesh News

UP में किसानो की बल्ले-बल्ले, योगी के ‘किसान कल्याण मिशन’ से होगी आय दोगुनी

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *