उत्तरप्रदेश

अतीक अहमद को गोली मारने वाले लवलेश तिवारी की फेसबुक प्रोफ़ाइल में लोग क्या कमेंट कर रहे?

अतीक अहमद को गोली मारने वाले लवलेश तिवारी की फेसबुक प्रोफ़ाइल में लोग क्या कमेंट कर रहे?
x
Who Is Lavlesh Tiwari: अतीक को गोली मारने वाले तीन शूटर्स में से एक का नाम लवलेश तिवारी है जो यूपी के बांदा जिले का है

Lavlesh Tiwari FB Profile: माफिया अतीक अहमद और उसके भाई की हत्या करने वाले तीन शूटर्स में से एक का नाम लवलेश तिवारी है. सोशल मीडिया में लवलेश तिवारी की फेसबुक प्रोफ़ाइल की लिंक शेयर हो रही है. लोग उसकी आईडी में जाकर कॉमेंट पर कॉमेंट किए जा रहे हैं. आरोपी को FB ID देखकर पता चलता है कि वह एक गली के गुंडे से ज़्यादा और कुछ नहीं हो सकता था जो बड़ा माफिया बनने के सपने देखता था.

अतीक के शूटर लवलेश की फेसबुक प्रोफ़ाइल

लवलेश ने अपनी फेसबुक आईडी में अपने नाम के आगे 'महाराज' लगाया था. वो खुद को महाराज लवलेश तिवारी' कहता है और शायद उसके 15-20 चेले भी उसे इसी नाम से बुलाते रहे होंगे। बचपन से जुर्म का रास्ता अपनाने वाले लवलेश ने अपनी प्रोफ़ाइल में 'जय दादा परशुराम' और 'जय लंकेश' लिखा है. उसने यह भी लिखा है की 'हम शास्त्र वाले ब्राह्मण नहीं शस्त्र वाले ब्राह्मण हैं''

लवलेश की आखिरी फेसबुक पोस्ट 22 दिसंबर 2022 की है जिसमे वह वह एक मंदिर के बाहर खड़ा है, और कैप्शन में लिखा है-

जय श्री राम. खटकता तो उनको हूं साहब जहां मैं झुकता नहीं। बाकि जिनको अच्छा लगता हूं वो कभी झुकने नहीं देते''

उसने अपनी कवर फोटो में माता-पिता की फोटो लगाई है. लवलेश अपनी ज़्यादातर पोस्ट में खुद के हिन्दू होने की पहचान बताता था, वो हर पोस्ट में जय श्री राम, जय महाकाल लिखता था.

उसने एक बार श्री राम जी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था

'' नशा लग गया है हिंदुत्व का, हम अब शराबी हैं. जो जय श्री राम ना बोले उसके खून में खराबी है''

लवलेश ने एक रील भी अपलोड की थी, जिसमे गाना बज रहा है ''जंगल में शेर, बागों में मोर'' इस रील पर और लवलेश की फोटो पर लोग अब कॉमेंट कर रहे हैं.

कोई कॉमेंट कर रहा है कि 'आप सचमुच में शेर हैं, तो किसी ने कॉमेंट किया ''खेला कर दिया'' तो किसी ने कहा दूसरा श्री प्रकाश शुक्ला आ गया''

लवलेश का वीडियो यहां देखें

लवलेश के परिजनों ने क्या कहा

लवलेश के पिता कहते हैं कि उसका हमारे परिवार से कोई नाता नहीं है. जब वह एक लड़की को थप्पड़ मारने के केस में जेल गया तब से हमने उससे अपने सारे रिश्ते तोड़ दिए. वह नशा करता है और कभी-कभी ही घर आता है.

अतीक अहमद की हत्या करने वाले तीनों आरोपियों के बारे में सब कुछ जानने के लिए यहां क्लिक करें

Next Story