upcovid/Saadi1.jpg

UP : घर में चल रही थी शादी की तैयारियां, फिर जो हुआ उससे पूरा परिवार में छा गया मातम

RewaRiyasat.Com
Manoj Shukla
03 May 2021

उत्तर प्रदेश। (Utter Pradesh) घर में शादी की तैयारियां चल रही थी। पूरा परिवार खुशी-खुशी बेटी को विदा करने के लिए सामान की खरीदी में व्यस्त था। लेकिन इसी दौरान एक हादसे ने पूरे परिवार की खुशियों को मातम में बदल दिया। यह पूरा मामला उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद क्षेत्र का हैं। जहां एक परिवार में 8 मई को बेटी की बारात आनी थी।

माता-पिता शनिवार को घर जा रहे थे। लेकिन इसी दरम्यान एक तेज रफ्तार कार ने माता-पिता को रौंदते हुए गुजर गई। जिससे पिता की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि मां गंभीर रूप से घायल हुई है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मां को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया तो वहीं पिता के शव को पीएम के लिए भेजा। 

इस हादसे के शिकार राजेश 46 वर्ष निवासी बदायू हुए हैं। वह नदी से रेत निकालने का काम करते थे। परिवार में पत्नी के साथ ही चार बेटे व एक बेटी कविता थी। राजेश ने बेटी की शादी गंगापुरा क्षेत्र में तय कर रखी थी। 8 मई को बारात आनी थी। घर में शादी की तैयारियां चल रही थी। लेकिन इस घटना पूरे परिवार की खुर्शियों में मातम में बदल दिया। 

UP : घर में चल रही थी शादी की तैयारियां, फिर जो हुआ उससे पूरा परिवार में छा गया मातमपरिजनों ने पूरे मामले में जानकारी देते हुए राजेश अपनी पत्नी के साथ गांव लौट रहे थे। किसी कारणवश बस ने उन्हें मुरादाबाद नहीं उतारा। रात तकरीबन 9 बजे पाकबाड़ा में वह बस से उतरने के बाद सड़क पार कर रहे थे। इसी दौरान आई तेज रफ्तार कार ने उन्हें रौदते हुए आगे निकल गई। इस घटना से पूरे परिवार को तोड़कर कर दिया। जहां घर में शादियां चल रही थी। तो वहीं इस घटना ने पूरे परिवार को गमगीन कर दिया। 

KATNI : कोरोना की जांच कराने नहीं लगना पढ़ेगा लंबी लाइन में, ऐसे Online Token सिस्टम से होगा Corona Test रजिस्ट्रेशन

MP : पूर्व मंत्री बृजेंद्र सिंह राठौर का भोपाल के चिरायु अस्पताल में निधन

SIGN UP FOR A NEWSLETTER