कटनी

KATNI : कोरोना की जांच कराने नहीं लगना पढ़ेगा लंबी लाइन में, ऐसे Online Token सिस्टम से होगा Corona Test रजिस्ट्रेशन

Suyash Dubey
2 May 2021 9:29 PM GMT
KATNI : कोरोना की जांच कराने नहीं लगना पढ़ेगा लंबी लाइन में, ऐसे Online Token सिस्टम से होगा Corona Test रजिस्ट्रेशन
x
Katni Online Corona Test Registration : जिले के सभी कोरोना जांच केंद्र में व्यवस्था दुरुस्त करने के लिए प्रशासन के द्वारा ऑनलाइन टोकन जारी करने व्यवस्था नागरिकों के लिये उपलब्ध कराई गई है। इसके लिए एक गूगल फॉर्म तैयार किया गया है। जिसकी लिंक जिले की वेबसाइट katni.nic.in पर उपलब्ध कराई गई है। https://bit.ly/3tcgfwl इस लिंक के माध्यम से जिन व्यक्तियों को कोरोना की जांच करानी है, उन्हें अपनी पूरी जानकारी भर कर ऑनलाइन पंजीयन कराना होगा।

Katni Online Corona Test Registration : जिले के सभी कोरोना जांच केंद्र में व्यवस्था दुरुस्त करने के लिए प्रशासन के द्वारा ऑनलाइन टोकन (Online Token System) जारी करने व्यवस्था नागरिकों के लिये उपलब्ध कराई गई है। इसके लिए एक गूगल फॉर्म (Google Form) तैयार किया गया है। जिसकी लिंक जिले की वेबसाइट katni.nic.in पर उपलब्ध कराई गई है। https://bit.ly/3tcgfwl इस लिंक के माध्यम से जिन व्यक्तियों को कोरोना की जांच करानी है, उन्हें अपनी पूरी जानकारी भर कर ऑनलाइन पंजीयन कराना होगा।

कोविड-19 सेम्पलिंग (COVID-19 Sampling) के लिये इस ऑनलाईन व्यवस्था के तहत शहरी क्षेत्र नागरिकों से पूरी जानकारी गूगल फॉर्म में दर्ज करने की अपील की गई है। अधूरी जानकारी भरने पर संबंधित का आवेदन मान्य नहीं किया जायेगा। असुविधा से बचने आवेदकों को गूगल फॉर्म पर ऑनलाईन आवेदन करते समय समस्त जानकारी उपलब्ध कराने के लिये कहा गया है। साथ सैम्पलिंग के लिये जाते समय एक फोटो पहचान पत्र अनिवार्य रुप से ले जाने के लिये भी कहा गया है।

Next Story
Share it