2021/04/Rampur_news.jpg

हैवानियत: पड़ोसी ने पत्नी की सह पर 14 वर्षीय नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म, मामला दर्ज

RewaRiyasat.Com
रीवा रियासत डिजिटल
09 Apr 2021

रामपुर (Rampur News). उत्तरप्रदेश के रामपुर क्षेत्र से एक दिल दलहा देने वाला मामला सामने आया हैं। एक 14 वर्षीय नाबालिग के साथ पड़ोस में रहने वाले युवक ने अपनी पत्नी के सह पर दुष्कर्म किया है।

जहां होली पर पड़ोसी के घर एक 14 वर्षीय मासूम अपने मां के साथ घूमने गई थी। जब उसने मां से घर चलने को कहा तो पड़ोसी ने उसे यह कहते हुए रोक लिया कि बेटी बाद में आ जाएगी। लिहाजा मां बेटी को छोड़ कर चली गई।

इसके बाद पड़ोसी युवक की पत्नी ने अपने पति के साथ मासूम को एक कमरे में बंद कर दिया। जहां पति ने उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना के दो दिन मासूम ने पूरी बात अपने पैरेंट्स बताई। जिस पर परिजनों ने थाने पहुंच पड़ोसी के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पुलिस ने पति-पत्नी दोनों के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच कर रही है। 

क्या है मामला 

यह पूरा मामला गंज कोतवाली थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले का हैं। होली के मौके पर 14 वर्षीय मासूम अपने मां के साथ पड़ेासी के घर घूमने गई थी। जब बेटी ने मां को घर चलने को कहा था तो पड़ोसी ने उसे रोक लिया। उसने कहा कि बेटी बाद में आ जाएगी। लिहाजा मां बेटी को छोड़कर घर चली गई।

इसके बाद पड़ोसी युवक की पत्नी ने मासूम को अपने पति के साथ एक कमरे में बंद कर दिया और खुद बाहर खड़ी होकर रखवाली करती रही। मासूम के साथ दुष्कर्म करने के बाद पति-पत्नी उसे डराया-धमकाया।

खबरों की माने दोनों मासूम को कहा कि अगर वह किसी से यह बात बताएगी तो वह उसे जान से मार देंगे। रोती-बिखलती मासूम घर पहुंची। तो परिजनों ने पूरा मामला जानना चाहा। लेकिन वह डर के मारे परिजनों को किसी भी तरह की जानकारी नहीं दी।

लेकिन अपने साथ हुई ज्यादती को वह भूल नहीं पा रही थी। लिहाजा उसने दो दिन बाद पूरे घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी। परिजनों ने थाने पहुंचकर पड़ोसी यमन खां एवं पत्नी रूबीना बेगम के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

जल्द ही गिरफ्त में होंगे आरोपी 

पुलिस ने मासूम के बयान के आधार पर पड़ोसी के खिलाफ मामला कायम करके जांच शुरू कर दी है। गंज थाना प्रभारी रामवीर यादव ने कहा कि जल्द ही आरोपी गिरफ्तार कर लिए जाएंगे।

Chhattisgarh में कोरोना हुआ बेकाबू, एक दिन में मिले दस हजार से अधिक मामले, Raipur में 10 दिनों के लिए लगा Total-Lockdown

जब टीवी एक्ट्रेस से यूजर ने पूछा ब्रा का साइज, फिर एक्ट्रेस ने यह दिया जवाब

जान्हवी कपूर ने मालदीव से शेयर की बेहद बोल्ड तस्वीर

SIGN UP FOR A NEWSLETTER