उत्तरप्रदेश

छात्रा को ट्यूशन पढ़ाते-पढ़ाते भगा ले गया शिक्षक, फिर क्या हुआ जानिए

Aaryan Dwivedi
20 Feb 2021 5:19 PM GMT
छात्रा को ट्यूशन पढ़ाते-पढ़ाते भगा ले गया शिक्षक, फिर क्या हुआ जानिए
x
उत्तर प्रदेश। कक्षा 7वीं में पढ़ने वाली एक छात्रा को उसका शिक्षक ही भगा ले गया। छात्रा के पिता ने आरोपी शिक्षक के विरूद्ध नामजद मुकदमा पुलिस में दर्ज कराया हैं। लेकिन हैरानी वाली बात यह है कि उस शिक्षक का असली नाम क्या है किसी को पता नहीं हैं।

उत्तर प्रदेश। कक्षा 7वीं में पढ़ने वाली एक छात्रा को उसका शिक्षक ही भगा ले गया। छात्रा के पिता ने आरोपी शिक्षक के विरूद्ध नामजद मुकदमा पुलिस में दर्ज कराया हैं। लेकिन हैरानी वाली बात यह है कि उस शिक्षक का असली नाम क्या है किसी को पता नहीं हैं। जिस पर पुलिस आरोपी शिक्षक के मोबाइल नम्बर के आधार पर तलाश शुरू कर दी हैं।

छात्रा को ट्यूशन पढ़ाते-पढ़ाते भगा ले गया शिक्षक, फिर क्या हुआ जानिए
यह पूरा मामला उत्तर प्रदेश के जौनपुर के थाना कोतवाली क्षेत्र का हैं। जहां एक समीप के गांव में रहने वाली कक्षा 7वीं की छात्रा पास ही स्थित इंटर काॅलेज में पढ़ती थी। उस विद्यालय में एक डेविड बनर्जी नाम का शिक्षक था। इस शिक्षक के यहां छात्रा ट्यूशन भी पढ़ने जाती थी। शिक्षक पर छात्रा के परिजनों ने आरोप लगाया है कि वह उनकी बेटी को भगा ले गया हैं। इस मामले में जब स्कूल जाकर परिजनों ने उस शिक्षक के बारे में जानना चाहा तो विद्यालय प्रबंधन को उसके बारे में कुछ जानकारी न होना पाया गया।

विद्यालय प्रबंधन का कहना था कि वह लाॅकडाउन के दरम्यान आया था। जिस पर विद्यालय के मैनेजर बिना जांच-परख किए उस यहां रख लिया और उससे अध्यापन कार्य कराने लगे। उस शिक्षक का विद्यालय मैनेजर के पास सिर्फ मोबाइल नम्बर एवं 10 रूपए के स्टाम्प में एग्रीमेंट है। जिसमें उसकी एक पासपोर्ट फोटो लगी है।

आरोपित शिक्षक की पुलिस मोबाइल नम्बर के आधार पर पतासाजी में जुटी हैं। तो वहीं छात्रा के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हैं। उन्हें कभी लव लिहाद की आशंका होती है तो कभी वह बेटी के साथ गलत व्यवहार को लेकर चिंतित हैं। छात्रा के परिजन अपनी बेटी को लेकर बेहद चिंतित हैं। वह आए दिन पुलिस से बेटी को जल्द लाने की बात कहते हैं।

मानवता शर्मसार: अस्पताल से महिला को घसीटकर गार्ड ने किया बाहर, तमाशा देखते रहे आमजन....

Akshay की Atrangi Re तो अमिताभ की Jhund फिल्म की आई रिलीज डेट, इस दिन होगी रिलीज

Satna : मिट्टी का टीला धसकने से 6 महिलाएं दबी, 3 की मौत

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story