upcovid/DM.jpg

पाबंदियों के बीच मैरिज हाल में की जा रही थी शादी, गुस्साएं डीएम ने मैरिज हाल किया सील, बाराती गिरफ्तार

RewaRiyasat.Com
Manoj Shukla
28 Apr 2021

नई दिल्ली। देशभर में कोरोना दूसरी बार जमकर कहर बरपा रहा है। लोगों को सुरक्षित रखने के लिए इस साल शादी-पार्टी में कई जगह पाबंदियां लगा दी गई है। तो कई जगह सीमित लोगों के बीच शादी करने की अनुमति प्रशासन द्वारा दी जा रही हैं। देश में कुछ ऐसी जगहें है जहां हालात ठीक नहीं हैं।

पाबंदियों के बीच मैरिज हाल में की जा रही थी शादी, गुस्साएं डीएम ने मैरिज हाल किया सील, बाराती गिरफ्तार वहां कोरोना के केस कुछ ज्यादा ही सामने आ रहे हैं। लिहाजा सरकार नाइट कफ्र्यू लगा रखी है। बावजूद इसके शादी-पार्टियां करने में लोग मशगुल हैं। ऐसा ही एक मामला हाल में सामने आया है। जहां स्थानीय प्रशासन द्वारा नाइट कफ्र्यू की घोषणा की गई थी। बावजूद इसके लोग शादी-पार्टी में मस्त थे।

जहां मौके पर पहुंचे डीएम पूरा मामला देख हैरान रह गए। उन्होंने मैरिज गार्डेन संचालक एवं बारातियों को जमकर लताड़ लगाई। कार्रवाई करते हुए डीएम ने जहां मैरिज गार्डेन को सील कर दिया तो वहीं बारातियों को भी गिरफ्तार करने का आदेश दिया। यह पूरा मामला अगरतला से सामने आया है। जहां कोरोना की गाइड लाइन को ताक पर रखकर लोग शादी-पार्टी कर रहे थे। लिहाजा मौके पर पहुंचे डीएम ने कड़ी कार्रवाई की है। 

बता दें कि इस पूरे मामले के दो वीडियो सोशल मीडिय में वायरल हुए। वीडियो में एडीएम शैलेश यादव काफी भड़के हुए नजर आए। उन्होंने पुलिस अधिकारियों के प्रति भी नाराजगी जाहिर की। डीएम का कहना था कि आप लोग कोरोना की गाइड लाइन का पालन नहीं करा पा रहे हैं। यह बेहद ही शर्मनाक है। वायरल हो रहे वीडियो डीएम काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं। खबरों की माने तो डीएम ने दूल्हा-दुल्हन सहित सभी लोगों पर मुकदमा दर्ज करने का भी आदेश दिया।
UP: खेल के दौरान बोरबेल में गिरा तीन साल का मासूम, तमाम प्रयासों के बाद भी नहीं बच सकी जान

Actor Kumud Mishra हुए कोरोना के शिकार, बाॅलीवुड की दर्जनों में फिल्मों में निभा चुके है अहम किरदार

SIGN UP FOR A NEWSLETTER