उत्तरप्रदेश

बड़ा हादसा: प्रवासी मजदूरों से भरे DCM को ट्रक ने मारी टक्कर, 23 लोगों की मौत, 20 घायल

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:22 AM GMT
बड़ा हादसा: प्रवासी मजदूरों से भरे DCM को ट्रक ने मारी टक्कर, 23 लोगों की मौत, 20 घायल
x
एक बड़ा हादसा हुआ है. यहाँ प्रवासी मजदूरों से भरो DCM को ट्रक ने टक्कर मार दी. शनिवार के अलसुबह हुए इस हादसे के चलते 23 मजदूरों की मौके पर ही
उत्तरप्रदेश में एक बड़ा हादसा हुआ है. यहाँ प्रवासी मजदूरों से भरो DCM को ट्रक ने टक्कर मार दी. शनिवार के अलसुबह हुए इस हादसे के चलते 23 मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 20 लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहने हैं.
सड़क हादसा की घटना उत्तरप्रदेश के औरैया की है. शुरुआती रिपोर्ट के मुताबिक, प्रवासी मजदूरों को लेकर आ रही डीसीएम में ट्रक ने टक्कर मार दी जिसमें 23 लोगों की मौत हो गई जबकि 20 से ज्यादा लोग लोग घायल हैं. सभी घायलों को जिला अस्पताल रेफर किया गया है. डीसीएम सड़क पर खड़ी थी तभी ट्रक ने उसमें टक्कर मार दी.

मध्यप्रदेश में 17 मई के बाद होगा मंत्रिमंडल विस्तार, सीएम शिवराज ने दिए संकेत

औरेया की एसपी सुनीति सिंह और कई थानों की पुलिस मौके पर मौजूद है. पुलिस राहत और बचाव कार्य में जुटी है. जो लोग गंभीर रूप से घायल हैं उनको कानपुर के हैलट अस्पताल में रेफर किया गया है. घटना को देखते हुए मृतकों की संख्या में इजाफा होने की आशंका जताई जा रही है.
घटना शनिवार तड़के 3 तीन बजे की है. 23 मजदूरों की मौत घटनास्थल पर हो गई जबकि कई लोग घायल हो गए. घटना के वक्त अंधेरा था, इसलिए रेस्क्यू ऑपरेशन चलाने में काफी दिक्कत आई. प्रशासन के साथ आसपास के लोगों ने मदद की और घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया.

क्या है ‘Pradhanmantri Mudra Yojna’, कैसे उठाएं इसका लाभ? जानिए…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook, Twitter, WhatsApp
, Telegram, Google News, Instagram
यह भी पढ़ें :

गोविन्द सिंह के मंत्री बनने से इस बड़े नेता का कटा पत्ता, बीजेपी में बढ़ी अनबन

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story