उत्तरप्रदेश

कानपुर में 8 पुलिसकर्मियों की हत्या के बाद अब प्रयागराज में एक ही परिवार के चार लोगों का क़त्ल, एक गंभीर

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:25 AM GMT
कानपुर में 8 पुलिसकर्मियों की हत्या के बाद अब प्रयागराज में एक ही परिवार के चार लोगों का क़त्ल, एक गंभीर
x
उत्तरप्रदेश के कानपुर में आठ पुलिस कर्मियों की हत्या से पूरा प्रदेश हिल गया है. इसी के साथ ही प्रयागराज (इलाहबाद) में हुई एक परिवार के चार सदस

उत्तरप्रदेश के कानपुर में आठ पुलिस कर्मियों की हत्या से पूरा प्रदेश हिल गया है. इसी के साथ ही प्रयागराज (इलाहबाद) में हुई एक परिवार के चार सदस्यों की हत्या ने प्रदेश की क़ानून व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं.

प्रयागराज में शुक्रवार की सुबह एक ही परिवार के चार सदस्यों की बेरहमी से हत्या कर दी गई है. जबकि एक सदस्य गंभीर है. वारदात को अंजाम सुबह तड़के दिया गया, जब पूरा परिवार सो रहा था.

हिस्ट्री शीटर को पकड़ने गई पुलिस टीम पर फायरिंग, DSP समेत 8 पुलिसकर्मियों की मौत

मामला प्रयागराज जिले के पटेलनगर के शुकुल गाँव का है. यहां रहने वाले विमलेश पाण्डेय (40) अपने परिवार के साथ घर में सोए हुए थे. सुबह गांव के लोगों को हत्या का पता चला तो पुलिस को सूचना दी. पुलिस पहुंची तो देखा कि विमलेश के पूरे परिवार की हत्या कर दी गई है.

एक की हालत गंभीर

मारे गए लोगों में विमलेश पांडे, उनका बेटा सोमू (22), शिबू (19), प्रिंस (18) शामिल हैं. विमलेश की पत्नी गंभीर रूप से घायल हैं. उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

अब 2036 तक रूस के राष्ट्रपति रहेंगे Vladimir Putin, संविधान संशोधन को मिली मंजूरी

वैद्य थे विमलेश पाण्डेय

इस हत्याकांड ने हर किसी को हैरानी में डाल दिया है. बताया जा रहा है कि यह परिवार गरीब था. परिवार के मुखिया विमलेश पाण्डेय पेशे से वैद्य थे. जड़ी-बूटी बेचते थे और उसी से परिवार का पालन-पोषण करते थे. लोगों का कहना है कि परिवार की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी. ऐसे इन हत्याओं को क्यों अंजाम दिया गया?

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram
Next Story