उत्तरप्रदेश

PUBG खेलने के लिए मोबाइल नहीं दिया तो बेटे ने पिता का गला रेत दिया

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:35 AM GMT
PUBG खेलने के लिए मोबाइल नहीं दिया तो बेटे ने पिता का गला रेत दिया
x
PUBG की लत में लिप्त बेटे ने पिता का गला चाक़ू से मात्र इसलिए रेत दिया क्योंकि पिता ने उसे PUBG खेलने के लिए मोबाइल नहीं दिया था. पिता का गला रेतने के बाद

महज एक गेम के चक्कर में कोई बेटा अपने पिता का गला तक रेत सकता है? ऐसी ही एक घटना उत्तरप्रदेश के मेरठ जिले में घटित हुई है, जहाँ PUBG की लत में लिप्त बेटे ने पिता का गला चाक़ू से मात्र इसलिए रेत दिया क्योंकि पिता ने उसे PUBG खेलने के लिए मोबाइल नहीं दिया था. पिता का गला रेतने के बाद बेटे ने खुद का भी गला रेत लिया है.

मिली जानकारी के अनुसार घटना मेरठ जिले के खरखौदा क्षेत्र के एवन कॉलोनी की है. जहां आमिर नामक 25 वर्षीय युवक ने पिता के गले में छूरे से वार किया है. आरोपी आमिर PUBG खेलने का आदी बताया जा रहा है. उसने गेम खेलने के लिए पिता इरफ़ान से मोबाइल की मांग की थी, जिसे पिता ने मना कर दिया. इस बात से आग बबूला हुए बेटे ने आव देखा न ताव, छूरा लेकर आया और पिता की गर्दन रेत दिया और पैर पर ताबड़तोड़ प्रहार करना शुरू कर दिया.

खुद का भी गला रेता

पिता का गला रेतने के बाद बेटे आमिर ने खुद का भी गला रेत दिया. दोनों को लहुलहान देख आसपास के लोगों ने इलाज के लिए फ़ौरन अस्पताल में भर्ती कराया है, जहाँ दोनों की हालत नाजुक बताई जा रही है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. आसपास के लोग आमिर को गेम की लत के चलते मानसिक रोगी एवं सनकी भी बताते हैं.

PUBG खेलने के लिए मोबाइल नहीं दिया तो बेटे ने पिता का गला रेत दिया

इसके पहले भी PUBG के चक्कर में देश भर में कई लोगों ने आत्महत्याएं एवं हत्याएं की हैं.

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like करे

UIDAI ने कहा : Aadhaar में मोबाइल नंबर रजिस्टर्ड नहीं, फिर भी कर सकेंगे ज्यादा सुरक्षित आधार कार्ड

चिराग पासवान: ‘PM मोदी मेरे दिल में है, मैं उनका हनुमान हूं, अगर जरूरत पड़ी तो मैं सीना फाड़कर दिखा दूंगा’

इस देश ने COVID-19 की एक नहीं, तीन Vaccine बना ली, दिसंबर में आने का दावा

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story