उत्तरप्रदेश

उत्तर प्रदेश में12वीं की छात्रा से क्लासमेट और दोस्तों ने किया गैंगरेप

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:28 AM GMT
उत्तर प्रदेश में12वीं की छात्रा से क्लासमेट और दोस्तों ने किया गैंगरेप
x
12वीं की छात्रा से क्लासमेट और दोस्तों ने किया गैंगरेप यहा मामला उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के थाना सदर बाजार क्षेत्र का है. जहां पर 12वीं में

उत्तर प्रदेश में12वीं की छात्रा से क्लासमेट और दोस्तों ने किया गैंगरेप

यहा मामला उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के थाना सदर बाजार क्षेत्र का है. जहां पर 12वीं में पढ़ने वाली एक नाबालिग छात्रा ने अपने सहपाठी और उसके दोस्तों पर इंदिरा कॉलोनी में ले जाकर गैंगरेप करने का आरोप लगाया. पीड़िता का कहना है कि उसके साथ पढ़ने वाले उसके एक सहपाठी के पास उसके कुछ फोटो हैं. सोमवार को जब वह अपनी सहेली के घर जा रही थी तभी रास्ते में उसे दो लड़के मिले और उन्होंने उन फोटो को लेकर उसे ब्लैकमेल किया.

सहारनपुर में एक नाबालिग छात्रा ने अपने साथ अपने ही सहपाठी और उसके दोस्तों पर गैंगरेप करने का आरोप लगाया है. इस मामले में छात्रा की मां ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. बताया जा रहा है कि 12वीं की छात्रा के साथ पढ़ने वाले नाबालिग छात्रों ने ही गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. इसके बाद अश्लील वीडियो भी बनाया और वीडियो को शेयर करने की धमकी देकर तीनों छात्र पीड़िता को बाइक पर लेकर गए थे.

12वीं की छात्रा से गैंगरेप

छात्रा का कहना है कि उन लड़कों ने उसे अपने साथ चलने के लिए कहा और वह डरकर उनके साथ चली गई. वो उसे दूसरी कॉलोनी के एक मकान में ले गए. जहां पर उसका एक सहपाठी पहले से ही मौजूद था. उन्होंने वहां उसके साथ दुष्कर्म किया गया. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर पीड़ित छात्रा को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा.

पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुटी

इस मामले में सहारनपुर के एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि आज एक छात्रा की मां की ओर से तहरीर दी गई है कि उसकी नाबालिग बेटी के साथ कुछ लड़कों ने मिलकर गैंगरेप किया है. संबंधित मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और अग्रिम वैधानिक कार्रवाई की जा रही है.

महिला का आरोप भाजपा विधायक ने मेरे साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाए, हड़कंप

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी

जुड़ें: Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

Next Story