उज्जैन

MP : 5 MAY के बाद जिसने भी की चोरी-छुपे शादी, पढ़ ले ये पूरी खबर

MP : 5 MAY के बाद जिसने भी की चोरी-छुपे शादी, पढ़ ले ये पूरी खबर
x
MP : 5 MAY के बाद जिसने भी की चोरी-छुपे शादी, पढ़ ले ये पूरी खबर। .उज्जैनः देश में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के बीच मध्यप्रदेश में भी लॉकडाउन (Lockdown) लगाया गया था. बावजूद इसके लोग घर से निकलने का कोई न कोई बहाना खोजते रहते है. जिसका परिणाम उन्हें खुद भुगदना पड़ता है. बता दे की कोरोना कर्फ्यू और लॉकडाउन लग जाने के कारण शादी समारोह में प्रतिबंध लगा दिया गया था. इसके बावजूद लोग शादी कर रहे है और मेहमानो को बुलाकर कोरोना संक्रमण को बुलावा दे रहे है. 

MP : 5 MAY के बाद जिसने भी की चोरी-छुपे शादी, पढ़ ले ये पूरी खबर

उज्जैनः देश में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के बीच मध्यप्रदेश में भी लॉकडाउन (Lockdown) लगाया गया था. बावजूद इसके लोग घर से निकलने का कोई न कोई बहाना खोजते रहते है. जिसका परिणाम उन्हें खुद भुगदना पड़ता है. बता दे की कोरोना कर्फ्यू और लॉकडाउन लग जाने के कारण शादी समारोह में प्रतिबंध लगा दिया गया था. इसके बावजूद लोग शादी कर रहे है और मेहमानो को बुलाकर कोरोना संक्रमण को बुलावा दे रहे है.

कलेक्टर ने जारी किया आदेश

बताया जाता है की उज्जैन जिला कलेक्टर ने लोगो से अपील की थी की कोरोना की गाइड लाइन का पालन करे और शादी को आगे टाल दे. मध्यप्रदेश सरकार ने भी शादी में बैन लगा दिया था. बावजूद उसके भी 200 से ज्यादा लोगो ने घर से ही चोरी-छुपे शादी कर ली.

LIVE: RBI ने इस बड़े बैंक का किया Licence निरस्त, अब ग्राहकों के पैसे का क्या होगा ?

इस बीच जिला कलेक्टर ने 5 मई के बाद हुई सभी शादियां को अमान्य करार दे दिया। यही नहीं चोरी-छुपे हुई शादियों में कार्रवाई भी शुरू कर दी गई है.

कलेक्टर आशीष सिंह के इस आदेश के बाद उज्जैन में हड़कंप मच गया है. और लगभग 200 से ज्यादा शादियों पर संकट गहरा रहा है. जारी आदेश में कहा गया है की 5 MAY के बाद हुई सभी शादियों का रजिस्ट्रेशन नहीं होगा, जिनका रजिस्ट्रेशन हो गया है उन्हें रद्द किया जाएगा.

Next Story