2020/RELIANCE_JIO.jpg

Reliance Jio ने दी अपने ग्राहकों को बड़ी सौगात, शुरू की Missed Call Alert सेवा

RewaRiyasat.Com
Shashank Dwivedi
07 Apr 2021

Reliance Jio ने दी अपने ग्राहकों को बड़ी सौगात, शुरू की Missed Call Alert सेवा 

इंटरनेट की दुनिया में अपना सिक्का जमा चुका रिलायंस जिओ (Reliance Jio) अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए नए-नए तरीके आजमाता रहता है. शुरुआती दौर में इंटरनेट की Free सर्विस देकर सबको चौका दिया था. इंटरनेट की दुनिया में दिन भर दिन महगाई बढ़ती जा रही थी. इस बीच रिलायंस जिओ ने इंटरनेट की सेवा दी और लगभग 1 साल फ्री कालिंग (Free Calling) और फ्री इंटरनेट (Free Internet) दिया। यही नहीं रिलायंस ने ग्राहकों को फ्री सिम (Free Sim) भी दी थी. 

Google Maps का करते है इस्तेमाल तो आ गया कमाल का Feature

सभी को पछाड़ा 

इंटरनेट की दुनिया में क़दम रखने के बाद रिलायंस जिओ ने आईडिया (Idea), एयरटेल (Airtel) समेत कई कंपनियों को पीछे छोड़ दिया। यहाँ तक की इन बड़ी कंपनियों को ग्राहकों को कम पैसो में ज्यादा ऑफर देने के लिए मजबूर कर दिया। 

अब लांच किया Missed Call Alert सेवा 

अक्सर देखा जाता है की जब आपका फ़ोन स्विच ऑफ रहता है या कवरेज एरिया से बाहर तो इस बीच में आपको जो Call आते है वो मिस हो जाते है. ऐसे में जिओ कंपनी ने Missed Call Alert सेवा दे दी है. इससे आपको पता चल जायेगा की आपको काल कौन किया था. इसके बाद आप उसे कॉल रिटर्न कर सकते है. 

नोकिया ने लांच किया NOKIA 3.4, जाने इसके खास फीचर के बारे में

ऐसे करे एक्टिवेट 

Missed Call Alert सेवा को शुरू करने के लिए आपको कंपनी से बात करना होगा और इस सेवा को शुरू कराना होगा। ये सेवा फ्री सर्विस होती है. इसे आप आसानी से एक्टिवेट कर सकते है. 

Customer Care से करे बात 

अगर आप Missed Call Alert सेवा का लाभ नहीं उठा पा रहे है तो जल्द ही Customer Care से बात करे. ऐसे में वो आपकी साड़ी उलझनों का निराकरण करेंगे। 

SIGN UP FOR A NEWSLETTER