टेक और गैजेट्स

अब चलते फिरते लीजिये AC का मजा, सोनी ने लाया वियरएबल AC ये हैं फीचर्स

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:25 AM GMT
अब चलते फिरते लीजिये AC का मजा, सोनी ने लाया वियरएबल AC ये हैं फीचर्स
x
अब चलते फिरते लीजिये AC का मजा, सोनी ने लाया वियरएबल AC ये हैं फीचर्ससोनी का पहनने योग्य AC अब बिक्री के लिए उपलब्ध है। सोनी ने पिछली गर्मियों

अब चलते फिरते लीजिये AC का मजा, सोनी ने लाया वियरएबल AC ये हैं फीचर्स

सोनी का पहनने योग्य AC अब बिक्री के लिए उपलब्ध है। सोनी ने पिछली गर्मियों में अपने पहनने योग्य AC का खुलासा किया था। इसका नाम है REON POCKET ( रेयन पॉकेट)

सोनी रेयन पॉकेट की कीमत 13,000 जापानी येन है जो लगभग 9,000 रूपए के आसपास है। पहनने योग्य एयर कंडीशनर अभी केवल जापान में सोनी के ऑनलाइन स्टोर और अमेज़न के माध्यम से उपलब्ध है।

TikTok बैन के बाद Instagram ने भारत में लॉन्च किया Reels

Apple मैजिक माउस की तरह दिखने वाला सोनी का पहनने योग्य एयर कंडीशनर छोटा है और एक हथेली में आसानी से फिट हो जाता है। पहनने योग्य AC को विशेष रूप से डिज़ाइन की गई टी-शर्ट के पीछे की जेब में रखा जाता है ,जो कि सफेद रंग में आता है। यह गर्मी के दौरान व्यक्ति के शरीर को ठंडा करने में मदद करने के लिए एक पेल्टियर का उपयोग करता है।

Viral Video: मेजर जनरल जीडी बख्शी ने लाइव टीवी पर दी खुले आम गाली, वीडियो हो रही वायरल और सोशल मीडिया में बन रहे MEMES

रॉन पॉकेट को इस तरह से डिज़ाइन किया गया है कि व्यक्ति की पीठ पर रहने वाला पक्ष ठंडा रहेगा। एक छोटा सा पंखा भी है जो शरीर से सभी गर्म हवा को बाहर निकालता है। हालांकि पहनने योग्य एयर कंडीशनर, पहनने वाले के चेहरे को ठंडा नहीं करेगा। यह एंड्रॉइड और आईओएस के लिए उपलब्ध स्मार्टफोन ऐप के साथ आता है। इस ऐप के माध्यम से, उपयोगकर्ता पहनने योग्य एसी के तापमान स्तर को समायोजित कर सकते हैं।

Airtel के ये दमदार रिचार्ज प्लान्स दे रहे Zee5 की फ्री मेंबरशिप, पढ़िए पूरी खबर

रॉन पॉकेट की बैटरी लाइफ को लगभग दो से चार घंटे है ऐसा कहा जा रहा है, और इसे पूरी तरह से चार्ज होने में लगभग दो घंटे लगते हैं। रेन पॉकेट हीटर के रूप में काम करता है और साथ ही पहनने वाले इसे सर्दियों के दौरान उपयोग कर सकते हैं।

वायरल न्यूज़ के लिए : Ajeeblog.com विजिट करिये

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

Next Story
Share it