टेक और गैजेट्स

Airtel के ये दमदार रिचार्ज प्लान्स दे रहे Zee5 की फ्री मेंबरशिप, पढ़िए पूरी खबर

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:25 AM GMT
Airtel के ये दमदार रिचार्ज प्लान्स दे रहे Zee5 की फ्री मेंबरशिप, पढ़िए पूरी खबर
x
Airtel के ये दमदार रिचार्ज प्लान्स दे रहे Zee5 की फ्री मेंबरशिप, पढ़िए पूरी खबरAirtel ने अपने ग्राहकों के लिए दो नए प्रीपेड

Airtel के ये दमदार रिचार्ज प्लान्स दे रहे Zee5 की फ्री मेंबरशिप, पढ़िए पूरी खबर

Airtel ने अपने ग्राहकों के लिए दो नए प्रीपेड रिचार्ज पैक लॉन्च करने के लिए स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म Zee5 के साथ साझेदारी की है। इस साझेदारी के तहत, कंपनी अपने नए 289 रुपये के प्लान और 79 टॉप-अप के साथ अपने ग्राहकों को एक मानार्थ Zee5 सदस्यता प्रदान करती है।

PPE किट में डांस करती डॉक्टर का वीडियो हुआ वायरल आप भी देखिये Viral Video

अपने नए 289 रुपये वाले बंडल प्लान के तहत, कंपनी अपने उपयोगकर्ताओं को 100 दैनिक एसएमएस और असीमित कॉलिंग लाभ के साथ 1.5GB दैनिक डेटा प्रदान करती है। इन सबके अलावा, प्लान की पूरी अवधि के लिए ग्राहकों को Zee5, Airtel Xstream और Wynk म्यूजिक सब्सक्रिप्शन की सुविधा मिलती है। यह प्लान 28 दिनों की वैधता के साथ आता है।

Viral Video:अपनी हेयर स्टाइल की वजह से चर्चा में आयी हाथी; दिन में तीन बार बाल साफ किये जाते हैं,देखिये वायरल वीडियो

अपने 79 रुपये के प्लान के तहत, उपयोगकर्ताओं को Zee5, Airtel Xstream और Wynk Music की सुविधा मिलेगी। टॉप-अप 30 दिनों की वैधता के साथ आता है। इन योजनाओं के अलावा, एयरटेल के सभी असीमित प्लान जिनमें 249 रुपये की योजना, 698 रुपये, 449 रुपये और अधिक शामिल हैं, Zee5 की मानार्थ पहुंच के साथ आते हैं। यह 4 लाख रुपये तक के जीवन बीमा, प्राइम वीडियो सदस्यता और अन्य जैसी चुनिंदा योजनाओं पर कई अन्य लाभों के साथ बंडल किया गया है।

Viral Video: मेजर जनरल जीडी बख्शी ने लाइव टीवी पर दी खुले आम गाली, वीडियो हो रही वायरल और सोशल मीडिया में बन रहे MEMES

स्मार्टफोन्स पर डिजिटल कंटेंट की खपत में भारी वृद्धि के साथ, एयरटेल के नए प्रीपेड पैक ने ZEE5 से अलग सब्सक्रिप्शन शुल्क के प्रबंधन के बारे में चिंता किए बिना लाखों ग्राहकों के लिए सरल सामग्री उपलब्ध कराना आसान बना दिया है। हमारे उपयोगकर्ता एयरटेल 4 जी पर इस विशेष सामग्री की पेशकश का आनंद ले सकते हैं, जिसे लगातार वैश्विक विशेषज्ञों द्वारा वीडियो के लिए भारत के शीर्ष मोबाइल नेटवर्क के रूप में दर्जा दिया गया है, ”एक प्रेस बयान में भारती एयरटेल के मुख्य विपणन अधिकारी, शशवत शर्मा ने कहा।

BEST OFFER: 599 रुपए में 90 दिनों तक रोज 5GB डाटा, जल्दी उठाएं फायदा

वायरल न्यूज़ के लिए : Ajeeblog.com विजिट करिये ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:
Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story