टेक और गैजेट्स

लावा ने अपने अगले स्मार्टफोन को डिजाइन करने के लिए प्रतियोगिता रखीं, ₹ 50,000 तक है पुरस्कार राशि

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:25 AM GMT
लावा ने अपने अगले स्मार्टफोन को डिजाइन करने के लिए प्रतियोगिता रखीं, ₹ 50,000 तक है पुरस्कार राशि
x
लावा ने अपने अगले स्मार्टफोन को डिजाइन करने के लिए प्रतियोगिता रखीं, ₹ 50,000 तक है पुरस्कार राशिTech News| लावा ने आज अपने आगामी स्मार्टफोन

लावा ने अपने अगले स्मार्टफोन को डिजाइन करने के लिए प्रतियोगिता रखीं, ₹ 50,000 तक है पुरस्कार राशि

Tech News| लावा ने आज अपने आगामी स्मार्टफोन के लिए 'डिजाइन इन इंडिया' प्रतियोगिता की घोषणा की। लावा भारत में अपना अगला फोन डिजाइन करने के लिए छात्रों और पेशेवरों को बुला रहा है।

लावा की डिजाइन प्रतियोगिता B.Tech/B.E/B के लिए खुली है। डेस / M.Des छात्रों और पेशेवरों। प्रतियोगिता मूर्ति के तीन चरणों में होगी, एक प्रोटोटाइप का निर्माण, और जूरी को प्रस्तुति। लावा के मुख्य विनिर्माण अधिकारी संजीव अग्रवाल न्यायाधीश पैनल का नेतृत्व करेंगे। प्रतियोगिता के दौरान प्रतिभागियों को लावा की डिजाइन टीम से सलाह भी मिलेगी।

BookMyShow ने अपना ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफ़ॉर्म लॉन्च किया

लावा अपनी डिजाइन प्रतियोगिता के लिए शीर्ष तीन टीमों का चयन करेगा, जिन्हें कंपनी में प्री-प्लेसमेंट साक्षात्कार भी मिलेगा। शीर्ष तीन टीमों को ₹ 50,000, and 25,000 और be 15,000 के नकद पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। प्रतियोगिता के लिए पंजीकरण की प्रक्रिया आज से शुरू होगी और यह 9 जुलाई तक खुली रहेगी।

WhatsApp ने लांच किए ये बेहद ख़ास फीचर्स, ऐसे होंगे उपलब्ध

माइक्रोमैक्स और कार्बन जैसी अन्य भारतीय फोन कंपनियों के साथ लावा नए लॉन्च पर काम कर रहा है। यह कदम ऐसे समय में आया है जब लोग चीनी स्मार्टफोन के लिए भारतीय विकल्पों की तलाश कर रहे हैं जो बाजार में काफी हद तक हावी है। ये भारतीय ब्रांड इस अवसर का उपयोग भारतीय बाजार में वापसी करने के लिए भी कर रहे हैं।

अमेज़न ने भारत में ‘वाओ सैलरी डेज सेल’ की घोषणा की

वायरल न्यूज़ के लिए : Ajeeblog.com विजिट करिये

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

Next Story
Share it