टेक और गैजेट्स

Jio-Airtel Users के लिए खुशखबरी, कई नए Recharge Plans आएं, मिलेगा ढेर सारा Internet Data और Calling

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:21 AM GMT
Jio-Airtel Users के लिए खुशखबरी, कई नए Recharge Plans आएं, मिलेगा ढेर सारा Internet Data और Calling
x
Users के लिए कई नए Recharge Plans Launch किए हैं। Jio-Airtel के नए Recharge Plans में ढेर सारा Internet Data और Unlimited Calling दी जा रही

भारत की दो बड़ी कंपनियों Jio-Airtel ने अपने Users के लिए कई नए Recharge Plans Launch किए हैं। Jio-Airtel के नए Recharge Plans में ढेर सारा Internet Data और Unlimited Calling दी जा रही है।

पिछले सप्ताह टेलिकॉम कंपनियों Reliance Jio और भारती Airtel की ओर से कई नए प्रीपेड Plans Users के लिए इंट्रोड्यूस किए गए हैं। Jio की ओर से जहां वर्क-फ्रॉम-होम करने वाले Users को टारगेट किया गया है, वहीं Airtel की ओर से नए बजट प्लान Users को ऑफर किए जा रहे हैं।

PKGKY, UAN, PF, Bank Account के सम्बन्ध में EPFO, ESIC ने जारी की हैं ये बहुत ही जरूरी सूचनाएं, जरूर पढ़ें…

Jio का नया प्लान 2,399 रुपये का लॉन्ग टर्म के लिए आया है और कोरोना वायरल लॉकडाउन के दौरान घर से काम कर रहे Users के लिए है। Airtel के नए प्लान 99 रुपये, 129 रुपये और 199 रुपये में प्रीपेड Users को अलग-अलग बेनिफिट्स दे रहे हैं।

Jio का 2,399 रुपये वाला प्लान

Reliance Jio Prepaid Users के लिए 2,399 रुपये का एनुअल प्लान लेकर आया है। इस प्लान में Users को रोज 2 जीबी हाई स्पीड डेटा के साथ अनलिमिटेड Jio-टू-Jio कॉलिंग भी मिलेगी। इसके अलावा नॉन-Jio नंबरों पर कॉलिंग के लिए 12000 FUP मिनट्स Users को मिलेंगे।

इसके अलावा रोज 100 फ्री एसएमएस भी मिलेंगे। बाकी Jio अनुअल Plans की तरह ही इस प्लान की वैलिडिटी भी 336 दिन की है। साथ ही इस प्लान में Jio के ऐप्स का कॉम्प्लिमेंटरी ऐक्सेस भी Users को मिलता है।

Airtel का 99 रुपये का प्लान

Bharti Airtel ने अपने कम कीमत वाले प्रीपेड प्लान लाइनअप में कई प्लान ऐड किए हैं। नए 99 रुपये के प्लान में प्रीपेड Users को टोटल 1 जीबी डेटा और सभी नेटवर्क्स पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है। साथ ही इसमें 100 एसएमएस भी मिलते हैं।

यात्रियों के लिए खुशखबरी: 12 मई से 15 रूट पर Train चलाने की तैयारी, कल दोपहर 4 बजे से IRCTC पर ऑनलाइन बुकिंग

यह प्लान 18 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान के साथ Users को Zee5, Wynk Music और Airtel XStream का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। यह प्लान बिहार, झारखंड, कोलकाता, एमपी और छत्तीसगढ़, ओडिशा, राजस्थान, यूपी ईस्ट और पश्चिम बंगाल जैसे कुछ सर्कल्स में ही ऑफर किया जा रहा है।

Airtel का 129 रुपये वाला प्लान

दूसरा प्लान 129 रुपये का लॉन्च किया गया है और इसमें Users को सभी नेटवर्क्स पर अनलिमिटेड कॉलिंग, कुल 1 जीबी डेटा और Zee5, Wynk Music और Airtel XStream जैसी सर्विसेज का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।

इस प्लान की वैलिडिटी 24 दिन की है और इसमें 300 फ्री एसएमएस भी Users को मिलते हैं। यह प्लान भी कुछ चुनिंदा सर्कल्स असम, बिहार, झारखंड, गुजरात, हरियाणा, केरल, कोलकाता, एमपी और छत्तीसगढ़, महाराष्ट्र और गोवा, नॉर्थ ईस्ट, ओडिशा, राजस्थान, यूपी ईस्ट और वेस्ट, उत्तराखंड और पश्चिम बंगाल में ही उपलब्ध है।

Airtel का 199 रुपये वाला प्लान

पिछले दोनों Plans के मुकाबले Airtel का 199 रुपये वाला नया प्लान ज्यादा बेनिफिट्स ऑफर करता है। इस प्लान में Users को रोज 1 जीबी डेटा, 100 एसएमएस और सभी नेटवर्क्स पर अनलिमिटेड कॉलिंग का ऑप्शन मिलता है।

BIG NEWS : भारत के किसी भी राज्य में FREE में मिलेगी ये 4G सिम, तुरंत लीजिए

इस प्लान के साथ भी Users को Zee5, Wynk Music और Airtel XStream जैसी सर्विसेज का सब्सक्रिप्शन दिया गया है और यह भी 24 दिनों के लिए वैलिड है। यह प्लान भी असम, बिहार, झारखंड, गुजरात, हरियाणा, केरल, कोलकाता, एमपी और छत्तीसगढ़, महाराष्ट्र और गोवा, नॉर्थ ईस्ट, ओडिशा, राजस्थान, यूपी ईस्ट और वेस्ट, उत्तराखंड और पश्चिम बंगाल जैसे चुनिंदा सर्कल्स में उपलब्ध है।

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story