टेक और गैजेट्स

BookMyShow ने अपना ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफ़ॉर्म लॉन्च किया

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:25 AM GMT
BookMyShow ने अपना ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफ़ॉर्म लॉन्च किया
x
BookMyShow ने अपना ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफ़ॉर्म लॉन्च कियायदि आप एक फिल्म शौकीन हैं और  मूवी थिएटर में देखना पसंद है, तो आपको BookMyShow

BookMyShow ने अपना ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफ़ॉर्म लॉन्च किया

यदि आप एक फिल्म शौकीन हैं और मूवी थिएटर में देखना पसंद है, तो आपको BookMyShow के बारे में पता होना चाहिए, एक ऐसा एप्लिकेशन जिसके माध्यम से आप सिनेमाघरों और अन्य कार्यक्रमों के लिए टिकट बुक कर सकते हैं। अब जब हर कोई अपने घरों में है, तो ऐप ने घरों में मनोरंजन लाने के लिए एक नया तरीका ढूंढ लिया है। इसने लाइव मनोरंजन के लिए अपना वैश्विक ऑनलाइन वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पेश किया है। BookMyShow ऑनलाइन कहा जाता है, भारत, अमेरिका, ब्रिटेन, जर्मनी, यूएई, दक्षिण पूर्व एशिया और वेस्ट इंडीज में मंच उपलब्ध है।

TikTok, Club Factory समेत इन 59 Chinese Apps को भारत सरकार ने किया Ban

फर्म का कहना है कि इसके नए स्ट्रीमिंग फीचर ने पहले ही 30 से अधिक घटनाओं की मेजबानी की है जिसमें लैटिन संगीतकार विली गोमेज़, ऑस्ट्रेलियाई पॉप बैंड द बकलीज़ के पहले वैश्विक आभासी दौरे और अन्य लोगों के बीच अमेरिकी संगीत कलाकार टेलर कास्त्रो के प्रदर्शन भी शामिल हैं। फर्म को इसके वर्चुअल सनबर्न होम म्यूजिक फेस्टिवल की मेजबानी करने के लिए भी कहा है।

सबसे सस्ता हुआ iPhone XS मैक्स, लगभग 40 हजार रुपये की गिरावट, पढ़िए

अंतर्निहित वीडियो स्ट्रीमिंग तकनीक के लिए जो BookMyShow ऑनलाइन को शक्ति प्रदान करेगी, कंपनी ने Brightcove के साथ भागीदारी की है।

"BookMyShow ने अपने स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म के लिए ब्राइटकोव की अंतर्निहित वीडियो प्रौद्योगिकी का चयन किया क्योंकि हमने चार प्रमुख आवश्यकताओं को पूरा किया जो ग्राहक के लिए महत्वपूर्ण थीं: विश्वसनीयता, मापनीयता, गति और उपयोग में आसानी। ब्राइटकोव ने अतिरिक्त फायदे भी लाए हैं, जैसे कि हमारी लाइव स्ट्रीमिंग क्षमता के साथ कई लाइव इवेंट को स्पिन करने की क्षमता, उपयोगकर्ता अनुभव को बढ़ाने और स्ट्रीमिंग कंटेंट के लिए एक लाइटनिंग-फास्ट वीडियो प्लेयर प्रदान करना, "विनीत मेहता, बिक्री निदेशक - भारत ने कहा , ब्राइटकोव।

source; HT tech

Fossil सोलर वॉच भारत में लॉन्च, ये हैं जोरदार फीचर्स

वायरल न्यूज़ के लिए : Ajeeblog.com विजिट करिये

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story