टेक और गैजेट्स

सस्ते होने वाले हैं Apple के ये Product, बेहद कम दामों में आप खरीद सकेंगे

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:22 AM GMT
सस्ते होने वाले हैं Apple के ये Product, बेहद कम दामों में आप खरीद सकेंगे
x
Tech & Gadget Desk:  Lockdown ख़त्म होने के बाद आप Gadgets की दुनिया में भी काफी बदलाव देखेंगे। इनमें से एक है Apple का खिफायती Product iPad।

Tech & Gadget Desk: Lockdown ख़त्म होने के बाद आप Gadgets की दुनिया में भी काफी बदलाव देखेंगे। इनमें से एक है Apple का खिफायती Product iPad। हाल में ही Apple ने सस्ता iPhone लांच किया है, अब Company iPad के भी दाम कम करने जा रही है।

Apple के विख्यात विश्लेषक मिंग-ची कू ने दावा किया है कि आईफोन निर्माता एक किफायती Product 10.8-इंच iPad तैयार कर रहा है, जो इस साल की दूसरी छमाही में आ सकता है। इसके साथ ही 8.5 और नौ इंच के बीच एक नया मिनी आकार का iPad 2021 की पहली छमाही में लॉन्च हो सकता है।

JIO का नया धमाका, अब इतने रुपए में रोज पाये 3GB डाटा, जानिए प्लान की डिटेल्स

कू ने कहा कि यह दो नए iPad मॉडल आईफोन एसई की उत्पाद रणनीति का अनुसरण करेंगे, जिसका अर्थ है सस्ती कीमत। मिंग-ची कू ने कहा, हम अनुमान लगा रहे हैं कि Apple का नया 10. 8 इंच iPad और 8. 5 से नौ इंच का iPad मिनी मॉडल जल्द लॉन्च किए जाएंगे।

कू के अनुसार, Apple 2020 में जल्द से जल्द Apple ग्लॉसेज भी मार्केट में उतार देगा। मैकरूमर्स की रिपोर्ट के अनुसार, Apple ग्लॉसेज हाई रिजोल्यूशन से लैसा होगा। इसके साथ ही यह नए आईफोन को पतला और हल्का बना देगा।

Redmi 8 को पछाड़ Samsung का ये Smartphone बना भारतीयों की पहली पसंद

उम्मीद है कि यह नया ग्लॉस नए आईओएस के स्मार्टफोन में इनबिल्ड किया जाएगा। इन ग्लॉस को बनाने की प्रक्रिया काफी बड़ी और इसमें अधिक खर्चा भी आता है, क्योंकि इसमें मल्टी लेयर होंगे। इससे यूजर्स को एमआर और एआर अनुभव मिल सकेगा।

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story