खेल

जब इन खिलाड़ियों ने ली थी Virat Kohli की Ragging, गिर गए थे Sachin Tendulkar के पैरो में...

जब इन खिलाड़ियों ने ली थी Virat Kohli की Ragging, गिर गए थे Sachin Tendulkar के पैरो में...
x
जब इन खिलाड़ियों ने ली थी Virat Kohli की Ragging, गिर गए थे Sachin Tendulkar के पैरो में...Cricket News In Hindi : देश के महान बल्लेबाज और भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की आज दुनिया दीवानी है. करियर के शुरुआत से लेकर आज तक विराट ने अपने दम पर भारतीय टीम को कई मैच जिताये. यही नहीं विराट अपने क्रिकेट दुनिया के साथ-साथ निजी लाइफ को लेकर भी हमेशा चर्चे में रहते है. आज हम आपको विराट से जुड़े एक किस्सा बताने जा रहे है जिसे खुद महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने बताया है. 

जब इन खिलाड़ियों ने ली थी Virat Kohli की Ragging, गिर गए थे Sachin Tendulkar के पैरो में...

Cricket News In Hindi : देश के महान बल्लेबाज और भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की आज दुनिया दीवानी है. करियर के शुरुआत से लेकर आज तक विराट ने अपने दम पर भारतीय टीम को कई मैच जिताये. यही नहीं विराट अपने क्रिकेट दुनिया के साथ-साथ निजी लाइफ को लेकर भी हमेशा चर्चे में रहते है. आज हम आपको विराट से जुड़े एक किस्सा बताने जा रहे है जिसे खुद महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने बताया है.

इन खिलाड़ियों ने ली Ragging

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सचिन तेंदुलकर को हर युवा अपना रोल मॉडल मनाता है. दिग्गज खिलाडी सचिन तेंदुलकर ने भारतीय टीम को कई योगदान दिए. सचिन विश्व के सबसे महान बल्लेबाजों में से एक है.

क्रिकेटर Rishabh Pant बनेगे इंडियन क्रिकेट टीम के भविष्य के कप्तान, इन्होने किया दावा

सचिन तेंदुलकर ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा करते हुए बताया की बात ड्रेसिंग रूम की है. जब पहली बार विराट कोहली टीम में शामिल हुए तो हरभजन सिंह, युवराज सिंह इरफान पठान और मुनाफ पटेल ने विराट के साथ प्रैंक (Ragging) किया. सभी सीनियर क्रिकेटरों ने विराट से कहा की तुम जाओ और सचिन तेंदुलकर के पैरो में गिर जाओ.

IPL 2021 : Virat Kohli ने बीच मैदान में कर दी ऐसी हरकत, जिसकी उम्मीद आज तक किसी को नहीं थी

सचिन ने बताया की बात 2008 की है जब विराट अचानक आकर उनके पैरो में गिर गया. मुझे ताजुर्ब हुआ की विराट उनके पैरो में क्यों गिर गए. सचिन ने विराट को कहा की तुम ऐसा मत करो. इसकी कोई जरूरत नहीं। फिर मैंने साइड में देखा की हरभजन सिंह, युवराज सिंह इरफान पठान और मुनाफ पटेल हंस रहे थे.

बता दे की युवराज सिंह और हरभजन सिंह के साथ मिलकर कुछ खिलाड़ियों ने विराट कोहली से कहा की सचिन पाजी दिखे, तुम उनके पैरों में गिर जाना. पहली बार शामिल हुआ खिलाड़ी ऐसे ही सचिन तेंदुलकर से आशीर्वाद लेता है. यह हमारी परंपरा है. इसे सभी ने निभाया है. अब तुम्हारी बारी है.

Next Story