IPL_2021/Rishabh_Pant.jpg

क्रिकेटर Rishabh Pant बनेगे इंडियन क्रिकेट टीम के भविष्य के कप्तान, इन्होने किया दावा

RewaRiyasat.Com
Shashank Dwivedi
12 Apr 2021

IPL 2021 : युवा क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की क्षमता के मुरीद हुए सीनियर क्रिकेटर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) और युवा क्रिकेटर Prithvi Shaw (पृथ्वी शॉ). 

मुंबई : नियमित कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) के चोटिल होने के बाद IPL 2021 की टीम Delhi Capitals (दिल्ली कैपिटल्स) की कप्तानी युवा क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को सौपी गई. इसके बाद जोरदार कप्तानी से युवा क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने अपने गुरु की टीम महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के तीन बार के चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) को मात दे दी. 

इन्होने की तारीफ 

युवा क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की कप्तानी के मुरीद सीनियर क्रिकेटर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) और युवा क्रिकेटर Prithvi Shaw (पृथ्वी शॉ) ने बताया की हम ऋषभ पंत को भविष्य का कप्तान देख रहे है. शिखर धवन ने कहा की ऋषभ पंत ने धैर्य के साथ कप्तानी की और हिम्मत नहीं हारी। उनके इस हौसले का मै मुरीद हो गया. 

IPL 2021 : Virat Kohli ने बीच मैदान में कर दी ऐसी हरकत, जिसकी उम्मीद आज तक किसी को नहीं थी 

वही युवा क्रिकेटर Prithvi Shaw (पृथ्वी शॉ)  ने कहा की उनका नेतृत्व बहुत ही शानदार था. एक कप्तान के तौर पर वह बहुत स्मार्ट और निडर है. उनकी इस निडरता को मै सलाम करता हूँ. 

CSK को ऐसे दी मात 

बता दे की चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ मैच में दिल्ली के नए कप्तान पंत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. उनकी टीम उनके गुरू रहे महेंद्र सिंह धोनी की सुपर किंग्स को 188 रनों पर रोकने में सफल रही और फिर शिखर धवन (85 रन, 54 गेंद,10 चौके, 2 छक्के) और पृथ्वी शॉ (72 रन, 38 गेंद, 9 चौके, 3 छक्के) के बीच पहले विकेट के लिए हुई 138 रनों की साझेदारी के दम पर सात विकेट से जीत दर्ज की.

SIGN UP FOR A NEWSLETTER