Cricket/IPL_2021.jpg

IPL 2021: Lockdown लगा तो होंगे आईपीएल मैच की नहीं, पढ़िए पूरी खबर

RewaRiyasat.Com
Shashank Dwivedi
05 Apr 2021

IPL 2021: Lockdown लगा तो होंगे आईपीएल मैच की नहीं, पढ़िए पूरी खबर 

IPL 2021: आईपीएल-2021 के मौजूदा सीजन की उलटी गिनती शुरू हो चुकी है, लेकिन कोरोना के केस बढऩे के कारण टी-20 लीग के वेन्यू के बदलाव को लेकर चर्चा थी। हालांकि भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने इसे लेकर बात साफ कर दी है। उन्होंने कह दिया है कि महाराष्ट्र में अगर लॉकडाउन (Lockdown) लगता है, तो भी मुकाबले यहीं कराए जाएंगे।

आईपीएल की शुरुआत 9 अप्रैल से हो रही है। मुंबई में 10 से 25 अप्रैल के बीच सिर्फ 10 मुकाबले होने हैं। टेलीग्राफ से बात करते हुए गांगुली ने कहा, लॉकडाउन लगा तो यह अच्छा होगा, क्योकि तब आसपास बहुत सारे लोग नहीं होंगे। कुछ ही लोगों पर ध्यान देना होगा, जो बायो बबल में हैं। इनकी लगातार टेस्टिंग भी हो रही है। उन्होंने कहा कि जब आप बायो बबल में चले जाएंगे, तो कुछ नहीं हो सकता है।

तेज गेंदबाज Mohammed Shami ने की संन्यास पर चर्चा, कहा-अब तो हम लोग

पिछले साल यूएई में भी टूर्नामेंट शुरू होने के पहले ऐसी कुछ घटनाएं हुई थीं। एक बार टूर्नामेंट शुरू हो जाएगा तो चीजें अपने आप ठीक हो जाएंगी। पिछले 24 घंटे में मुंबई में कोरोना के लगभग 9 हजार मामले आए हैं। पूर्व भारतीय कप्तान गांगुली ने कहा कि लॉकडाउन से कोई दिक्कत नहीं है।

सरकार की ओर से मैच आयोजित करने के लिए हमें सारी परमिशन मिली हुई है। बायो बबल के अंदर किसी तरह की दिक्कत नहीं है। हमारा एक अति सुरक्षित सेटअप है, जहां खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ पूरी तरह से सुरक्षित हैं। चार टीमों को अपने शुरुआती मुकाबले मुंबई में खेलने हैं। इनमें चेन्नई सुपरकिंग्स, दिल्ली कैपिटल्स, पंजाब किंग्स और राजस्थान रॉयल्स हैं।

SIGN UP FOR A NEWSLETTER