खेल

तेज गेंदबाज Mohammed Shami ने की संन्यास पर चर्चा, कहा-अब तो हम लोग...

तेज गेंदबाज Mohammed Shami ने की संन्यास पर चर्चा, कहा-अब तो हम लोग...
x
Cricket News Hindi : भारत के सीनियर तेज गेंदबाज Mohammed Shami (मोहम्मद शमी) ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया में ऐतिहासिक जीत में टीम के नेट गेंदबाजों ने दिखा दिया कि जब मौजूदा आक्रमण के खिलाड़ी संन्यास लेंगे तो बदलाव का दौर काफी आसान रहेगा। शमी, इशांत शर्मा, जसप्रीत बुमराह और उमेश यादव की तेज गेंदबाजों की चौकड़ी यकीनन भारत का सर्वश्रेष्ठ आक्रमण है, जो टीम की विदेश में सफलता में काफी अहम रहा है। Mohammed Shami, मोहम्मद शमी, Cricket News Hindi, Cricket Bat, Cricket Balls, Cricket Equipment, Cricket Equipment ,Cricket Supplies, Cricket Clothing, INDIA TEAM

Cricket News Hindi : भारत के सीनियर तेज गेंदबाज Mohammed Shami (मोहम्मद शमी) ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया में ऐतिहासिक जीत में टीम के नेट गेंदबाजों ने दिखा दिया कि जब मौजूदा आक्रमण के खिलाड़ी संन्यास लेंगे तो बदलाव का दौर काफी आसान रहेगा। शमी, इशांत शर्मा, जसप्रीत बुमराह और उमेश यादव की तेज गेंदबाजों की चौकड़ी यकीनन भारत का सर्वश्रेष्ठ आक्रमण है, जो टीम की विदेश में सफलता में काफी अहम रहा है।

भारत ने जब गाबा में जीत से ऑस्ट्रेलिया में लगातार दूसरी टेस्ट सीरीज अपने नाम की तो हालांकि इनमें से कोई भी उपलब्ध नहीं था। हालांकि मो. सिराज जैसा युवा अपनी डब्ल्यू सीरीज में आक्रमण का अगुआ बना और चोटिल गेंदबाजों की अनुपस्थिति में नेट गेंदबाज जैसे शार्दुल ठाकुर, टी नटराजन और वॉशिंगटन सुंदर को मौके मिले, जिसका उन्होंने पूरा फायदा उठाया।

समी कलाई की चोट के कारण एडिलेड टेस्ट के बाद श्रृंखला से बाहर हो गए थे, उन्होंने कहा, जब हमारा संन्यास लेने का समय आएगा तो युवा हमारी जगह लेने के लिए तैयार होंगे। वे जितना अधिक खेलेंगे, उतना ही बेहतर होंगे।

Next Story