IPL की The Super Over Girl : MI vs KXIP के मैच में Mystery बनी ये Girl, 3 घंटे में 80 हजार फॉलोवर्स

IPL की ‘The Super Over Girl’ : MI vs KXIP के मैच में Mystery बनी ये Girl, 3 घंटे में 80 हजार फॉलोवर्स

खेल

IPL के 13वें संस्करण का 35वां एवं 36वां मैच कौन भूल सकता है. एक ही दिन में दोनों मैच का निर्णय Super Over में हुआ था. खासकर कि MI और KXIP के बीच हुआ IPL का 36वां मैच, इस मैच में 2 Super Over ने मैच का रोमांच बढ़ा दिया था. वहीं इसी मैच में एक Mystery Girl थी, जिसे The Super Over Mystery Girl कहा जा रहा है.

दरअसल इस डबल Super Over वाले मैच में एक Mystery Girl ने सबकी निगाहें अपनी ओर खींच ली थी. स्टैंड में बैठी इस Mystery Girl पर लोगों की नजर तब पड़ी जब कैमरा मैन ने कैमरा उसकी ओर किया. मैच के दौरान अपने अलग-अलग हावभाव के कारण यह लड़की Social Media पर वायरल हो गई और Viral भी ऐसी हुई कि महज तीन घंटे में लड़की के फॉलोवर्स 80 हजार तक पहुँच गए.

IPL 2020 : CSK के खराब प्रदर्शन पर MS Dhoni ने कह डाली ये बड़ी बात…

KXIP की फैन है Mystery Girl

इस Mystery Girl का नाम Riana Lalwani बताया जा रहा है. Riana Lalwani KXIP (Kings IX Punjab) की फैन हैं. वे स्टाफ के साथ अपनी टीम को सपोर्ट करने पहुंची थी. रियाना ने दुबई के जुमेराह कॉलेज से पढ़ाई की और इस समय वह इंग्लैंड के कोवेंट्री में वारविक यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन कर रही है.

कैमरा में आते ही इंटरनेट की सनसनी बन गई, Instagram Followers 80 हजार पार

स्क्रीन पर आते ही रियाना इंटरनेट सनसनी बन गईं. मैच से पहले इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स की संख्या 3 हजार थी, जो कि अब 80 हजार पहुंच गई है. सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ‘मिस्ट्री गर्ल’ और ‘द सुपर ओवर गर्ल’ के नाम से भी बुला रहे हैं. पॉपुलर होने के बाद रियाना ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के बायो में सुपर ओवर गर्ल का जिक्र किया.

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like करे

Tagged

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *