IPL 2020 : CSK के खराब प्रदर्शन पर MS Dhoni ने कह डाली ये बड़ी बात...

IPL 2020 : CSK के खराब प्रदर्शन पर MS Dhoni ने कह डाली ये बड़ी बात…

खेल राष्ट्रीय/अंतर्राष्ट्रीय

IPL 2020 का आयोजन इस बार कोरोना महामारी के चलते दुबई में जारी है. इस सीजन में CSK (Chennai Super Kings) का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा है. CSK को लगातार हार का सामना करना पड़ रहा है और टीम का प्ले ऑफ में पहुंचना अब लगभग नामुमकिम सा दिखने लगा है, जिसकी वजह से अब टीम और मैनेजमेंट पर सवाल उठ रहें हैं. RR (Rajasthan Royals) से मिली हार के बाद अब CSK के कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) ने बयान जारी किया है.

RR से मिली हार के बाद CSK के कप्तान MS Dhoni ने कहा है कि इस सीजन में में उनकी टीम वाकई अच्छा प्रदर्शन करने में फेल रही है.

IPL 2020 : CSK के खराब प्रदर्शन पर MS Dhoni ने कह डाली ये बड़ी बात...

कप्तान MS Dhoni ने आगे कहा कि “हमेशा वैसा नहीं होता जैसा आप सोचते हैं. इसलिए हमें सोचना होगा कि क्या हमारी प्रक्रिया में कुछ गलत है? क्योंकि परिणाम तो प्रक्रिया का एक हिस्सा होता है. हम इसे सुलझाने की कोशिश कर रहें हैं.”

विराट और अनुष्का की पूल की रोमांटिक तस्वीरें हुई वायरल, डिविलियर्स ने कैद किया कैमरे में…

कप्तान ने कहा कि एक बात सच्च है कि “जब आप प्रक्रिया पर ध्यान देंगे, तो परिणाम का दबाव ड्रेसिंग रूम में नहीं आएगा. आप बहुत अधिक बदलाव नहीं चाहते, क्योंकि तीन-चार-पांच मैचों में आप किसी चीज को लेकर सुनिश्चित नहीं होते हैं.”

बांकी मैचों में युवाओं को ज्यादा मौक़ा मिलेगा

धोनी ने संकेत दे दिए हैं कि सीजन के आने वाले बांकी मैचों में युवाओ को ज्यादा मौक़ा दिया जा सकता है. कप्तान ने कहा कि ‘आप खिलाड़ियों को उचित समय देना चाहते हैं, लेकिन जब वे प्रदर्शन नहीं कर पा रहें तो दूसरों को मौक़ा दिया जाना चाहिए. मैं टीम में असुरक्षा का भाव नहीं चाहता हूँ. काफी हद तक हमने इस सीजन में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है.’

माही ने कहा कि “यह सही है कि हमने युवाओं को उतने मौके नहीं दिए. ऐसा भी हो सकता है कि हमें अपने युवाओं में जुनून न दिखाई दिया हो. हम आगे उन्हें मौका दे सकते हैं और वे बिना किसी दबाव के खेल सकते हैं.”

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like करे

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Tagged

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *