खेल

विराट और अनुष्का की पूल की रोमांटिक तस्वीरें हुई वायरल, डिविलियर्स ने कैद किया कैमरे में...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:36 AM GMT
विराट और अनुष्का की पूल की रोमांटिक तस्वीरें हुई वायरल, डिविलियर्स ने कैद किया कैमरे में...
x
विराट और अनुष्का की पूल की रोमांटिक तस्वीरें हुई वायरल, डिविलियर्स ने कैद किया कैमरे में... विराट कोहली और अनुष्का शर्मा एक साथ बेहद ही क्यूट लगते है. इस

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा एक साथ बेहद ही क्यूट लगते है. इस समय विराट आईपीएल में बिजी है. विराट रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु के कप्तान है. फैंस इन दोनों को विरूष्का के नाम से जानते है. कुछ खिलाड़ियों की तस्वीरें आये दिन वायरल होती रहती है. ऐसा ही कुछ इस समय हुआ है. जब आरसीबी के खिलाडी एबी डिविलियर्स ने एक तस्वीर क्लिक की है. जो बहुत ही रोमांटिक तस्वीर शेयर की है.

कोहली इस समय आईपीएल के लिए यूएई में मौजूद हैं, उनकी पत्नी अनुष्का भी उनके साथ हैं. विराट कोहली ने बीते रविवार को अपनी लेडी लव के साथ एक बेहद रोमांटिक तस्वीर शेयर की है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/CGfSWf2l_rs/

विराट और ये तस्वीर एक पूल की है जिसमें दोनों रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैँ। लेकिन मजेदार ये बात है कि इस तस्वीर एबी डिविलियर्स ने क्लिक किया है। ये नज़ारा सनसैट का है पीछे बेहद ही खूबसूरत मशहूर होटल एटलांटिप द पाम बिल्डिंग दिखाई दे रही है।

विराट कोहली और अनुष्का काफी रोमांटिक पोज में दिख रहे हैं और निश्चित ही ये तस्वीर दोनों के फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रही है।

जब एक्टर शाहरुख खान से गुस्सा होकर सनी देओल ने फाड़ दिया था पैंट, मच गया था सेट में हड़कंप…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like करे

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story