एंटरटेनमेंट

जब एक्टर शाहरुख खान से गुस्सा होकर सनी देओल ने फाड़ दिया था पैंट, मच गया था सेट में हड़कंप...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:36 AM GMT
जब एक्टर शाहरुख खान से गुस्सा होकर सनी देओल ने फाड़ दिया था पैंट, मच गया था सेट में हड़कंप...
x
जब एक्टर शाहरुख खान से गुस्सा होकर सनी देओल ने फाड़ दिया था पैंट, मच गया था सेट में हड़कंप...मुंबई: आज बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सनी देओल का जन्मदिन है

जब एक्टर शाहरुख खान से गुस्सा होकर सनी देओल ने फाड़ दिया था पैंट, मच गया था सेट में हड़कंप…

मुंबई: आज बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सनी देओल का जन्मदिन है. आज से सनी 64 साल के हो गए है. आज हम आपको एक्टर शाहरुख खान और सनी देओल का एक किस्सा सुनाने जा रहे है. जिसमे सनी ने गुस्से में अपनी पैंट फाड़ ली थी.

सनी देओल ने बॉलीवुड में कई हिट फिल्मे दी है. और सनी की एक्टिंग के लोग दीवाने भी है. सनी ने 90 की दशक में कई ऐसी फिल्मे दी की उनके टक्कर का कोई एक्टर दूर-दूर तक नहीं दिखाई दे रहा था.

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सनी के गुस्से का कई बार लोग शिकार हो चुके है. जानकारी के मुताबिक 1993 में आई फिल्म 'डर' में उस वक़्त सनी को गुस्सा आ गया जब उन्हें पता चला की वो मेन हीरो वो नहीं बल्कि शाहरुख खान है.

सनी ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया की 'डर ' फिल्म में यश चौपड़ा और शाहरुख खान को पता था की फिल्म किस मोड़ में जा रही है और मुझे अँधेरे में रखा गया. यहाँ तक की मैं लास्ट तक यही सोचता रहा की हीरो मै हूँ लेकिन रियल में हीरो शाहरुख थे. इस पर जब मुझे अँधेरे में रखा गया तो मै गुस्से में आ गया और मैंने अपने हाथ अपनी जींस की जेब में डाल लिए और गुस्से में अपनी जींस की जेब फाड़ ली.' सनी के इस बर्ताव से सेट में हड़कंप मच गया था. सब लोग डर भी गए थे.

जब नेहा धूपिया से पूछा गया क्या आपने ब्रेस्ट सर्जरी कराई है, तो भड़कते हुए कहा-मुझे इसकी…

उसके बाद सनी ने बताया की शाहरुख ने भी मुझे लास्ट तक अँधेरे में रखा जिसके बाद मैंने फैसला कर लिया की अब कभी मै यश राज और शाहरुख खान के साथ कभी काम नहीं करूँगा.

महज 15 साल की उम्र में रणवीर कपूर ने लूज की थी वर्जिनिटी, तो सलमान ने कही यह बात…

शाॅकिंग! इस वीकेंड यह कंटेस्टेंट बिग बाॅस के रडार पर, हो सकता है घर से बेघर, मिले सबसे कम वोट

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like करे

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story