खेल

भारतीय टीम के ये 5 क्रिकेटर जिनका दिल तलाकशुदा महिलाओं पर आया, रचाई शादी, जानिए कौन है ये क्रिकेटर

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:28 AM GMT
भारतीय टीम के ये 5 क्रिकेटर जिनका दिल तलाकशुदा महिलाओं पर आया, रचाई शादी, जानिए कौन है ये क्रिकेटर
x
भारतीय टीम के ये 5 क्रिकेटर जिनका दिल तलाकशुदा महिलाओं पर आया, रचाई शादी, जानिए कौन है ये क्रिकेटर भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाडी खेल

भारतीय टीम के ये 5 क्रिकेटर जिनका दिल तलाकशुदा महिलाओं पर आया, रचाई शादी, जानिए कौन है ये क्रिकेटर

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाडी खेल के मैदान पे तो अपना हुनर दिखाते ही है। साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चित रहते हैं. भारतीय टीम में कुछ ऐसे खिलाडी है जिनकी बीवियों को सोशल मीडिया पर काफी काफी फाॅलो किया जाता है। जैसे विराट कोहली, रोहित शर्मा। कुछ क्रिकेटर की शादी बॉलीवुड हस्तियों से हुई तो कुछ की लव मैरिज। आज हम आप को उन खिलाड़ियों के बारे में बात करते है, जिनकी शादी तलाकशुदा महिलाओं से हुई।

वेंकटेश प्रसाद

भारतीय क्रिकेट के पूर्व गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद ने तलाकशुदा महिला के साथ शादी की है। उनकी साल 1996 में जयंती से हुआ था। प्रसाद से मिलने से पहले जयंती का तलाक हो चुका था। वेंकटेश की जयंती से मुलाकात अनिल कुंबले ने करवाई थी। वेंकटेश ने जयंती को अपना हमसफर भी बनाया और पूरा मान-सम्मान भी उन्हें दुनिया के सामने दिया।

मुरली विजय

सलामी बल्लेबाज मुरली विजय ने भी तलाकशुदा महिला को अपनाया है जिनका नाम निकिता है। हैरानी भरी बात यह है कि उनकी पत्नी पहले दिनेश कार्तिक की पत्नी थी। निकिता मैच के दाैरान कार्तिक के साथ नजर आती थी, इसी दाैरान विजय की उनसे मुलाकात हुई। फिर निकिता ने विजय से नजदीकियां बढ़ाना शुरू कर दीं। जब दिनेश कार्तिक को इस बात की जानकारी हुई तो उनके पैरों तले जमीन ही खिसक गई। बिना देरी किये दिनेश कार्तिक ने निकिता को तलाक दे डाला और इसके बाद मुरली विजय ने तुरंत निकिता को अपना लिया।

मोहम्मद शमी

तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के साथ धोखा हुआ है । उनकी पत्नी हसीन जहां पहले शादीशुदा थी, लेकिन उन्हें इस बात का पता नहीं था। इसका खुलासा तब हुआ जब 2018 में दोनों के बीच घरेलू विवाद दिखा। शमी ने हसीन जहां से वर्ष 2014 में निकाह किया था। हसीन जहां पहले से ही तलाकशुदा थीं और उनकी एक बेटी भी थी। फिलहाल दोनों का रिश्ता बिगड़ चुका है। कोर्ट में मामला चल रहा है और बीते दो वर्षों से दोनों अलग ही रह रहे हैं।

अनिल कुंबले

पूर्व स्पिन गेंदबाज अनिल कुंबले ने भी तलाकशुदा महिला के साथ शादी की है। उन्होंने 1999 में चेतना से शादी की थी। कुंबले से शादी होने से पहले चेतना की पहले पति से एक बेटी भी थी। कुंबले ने न केवल चेतना को अपना हमसफर बनाया, बल्कि उनकी बेटी को भी अपना लिया और अपना नाम दे दिया। कानूनी तौर पर अनिल कुंबले ने उन्हें अपनी बेटी घोषित कर दिया।

शिखर धवन

सोशल मीडिया पर शिखर धवन और ऑस्ट्रेलियाई बॉक्सर आयशा की जोड़ी काफी चर्चित रहती है। लेकिन आयशा की धवन के साथ दूसरी शादी रही। आयशा के पहले पति से दो बेटियां थीं, लेकिन बावजूद इसके धवन ने उन्हें अपनाया। धवन एक मिसाल हैं, जिन्होंने एक महिला को मुश्किल समय संभाला। धवन और आयशा की उम्र के बीच का फर्क देखें तो यह 10 साल का है। घरवालों ने खूब विरोध किया, लेकिन धवन पर इसका कोई असर नहीं पड़ा। दोनों की मुलाकात भी फेसबुक के जरिए हुई थी। आयशा ने बता दिया था कि वो शादीशुदा हैं, लेकिन बावजूद इसके धवन ने कहा कि उन्हें फर्क नहीं पड़ता।

एक्ट्रेस कंगना ने फिर उठाए सवाल, कहा दीपिका पादुकोण मौत को धंधे में बदल रहीं, आमिर और अनुष्का को लेकर कह दी इतनी बड़ी बात

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी

जुड़ें: Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story