राष्ट्रीय

Corona Warriors के सम्मान में Sachin Tendulkar नहीं मनाएंगे अपना जन्मदिन

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:20 AM GMT
Corona Warriors के सम्मान में Sachin Tendulkar नहीं मनाएंगे अपना जन्मदिन
x
‘Sachin Tendulkar ने फैसला किया कि यह जश्न मनाने का समय नहीं है. कोविड-19 महामारी के खिलाफ भारत की लड़ाई में अग्रणी भूमिका Corona Warriors

मुंबई. शुक्रवार 24 अप्रैल को विश्व के महानतम बल्लेबाज मास्टर ब्लास्टर Sachin Tendulkar का 47 वा जन्मदिन है. जिसे वे इस वर्ष न मनाने का फैंसला ले चुके हैं. इस दिग्गज के करीबी सूत्र ने बुधवार को पीटीआई से कहा, ‘Sachin Tendulkar ने फैसला किया कि यह जश्न मनाने का समय नहीं है. कोविड-19 महामारी के खिलाफ भारत की लड़ाई में अग्रणी भूमिका निभा रहे लोगों (Corona Warriors) के सम्मान में वे इस बार अपना जन्मदिन नहीं मनाएंगे'.

उनका मानना है कि इस महामारी से लड़ने में अग्रणी भूमिका निभा रहे चिकित्सकों, नर्सों, चिकित्सा सहायकों, पुलिसकर्मियों, सैनिकों जैसे Corona Warriors का आभार व्यक्त करने का यह सर्वश्रेष्ठ तरीका हो सकता है.

गांगुली, धोनी और कोहली नहीं, Gambhir के लिए ये हैं Team India के Best Captain

तेंदुलकर पहले ही इस महामारी से लड़ने के लिए 50 लाख रुपये का योगदान कर चुके हैं. वह अन्य तरह के कई राहत कार्यों से भी जुड़े हुए हैं. सूत्रों ने कहा, ‘वह हमेशा इस बारे में बात करने पर असहज हो जाते हैं.'

इससे पहले सचिन तेंदुलकर ने सत्य साईं बाबा के निधन के चलते 2011 में 24 अप्रैल को अपना जन्मदिन नहीं मनाया था. सचिन आध्यात्मिक गुरु सत्य साईं बाबा के भक्त थे.

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story