Bollywood/kartik_aaryan_sara_ali_khan.jpg

जब Sara Ali Khan के साथ Kartik Aaryan को देख भड़क गई सारा की माँ Amrita Singh, फिर कह डाला कुछ ऐसा...

RewaRiyasat.Com
Shashank Dwivedi
17 May 2021

जब Sara Ali Khan के साथ Kartik Aaryan को देख भड़क गई सारा की माँ Amrita Singh, फिर कह डाला कुछ ऐसा...

Bollywood News In Hindi : बॉलीवुड के मशहूर एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) हाल ही में फिल्म 'भूल भुलैया-2' की शूटिंग में व्यस्त है. हालांकि देश के कई राज्यों में लॉकडाउन लगा है. जिस कारण कई सितारों और प्रोड्यूसर ने शूटिंग बंद कर दी थी.

फिल्मो को हो रहे नुकसान को देखते हुए सोशल डिस्टेंस के साथ फिर शूटिंग शुरू कर दी गई है. आज हम आपको कोरोना काल में एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के बारे में बताने जा रहे है. 

इंटरव्यू में सारा ने किया खुलासा 

 देश के मशहूर शो 'काफी विथ करण' में इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने बताया की उन्हें कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) बहुत ज्यादा पसंद थे. यही नहीं सारा ने ये भी कहा की कार्तिक उनके 'क्रश' है.

सारा के इस बयान के बाद जल्द ही सारा को कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म 'लव आजकल 2' में काम करने का मौका मिल गया. हालांकि फिल्म दर्शको के बीच खरी नहीं उतर पाईं लेकिन दोनों की जोड़ी को खूब सराहना मिली थी. 

Jamai Raja 2.0 में बोल्ड सीन देने वाली एक्ट्रेस Nia Sharma ने फिर शेयर की ऐसी Photos जिसे देखकर आप कहेंगे आह

एक-दूसरे को करने लगे डेट

फिल्म 'लव आजकल 2' भले ही बॉक्स ऑफिस में नहीं चली थी. लेकिन इस फिल्म के बीच सारा और कार्तिक एक-दूसरे के करीब आ गए थे. हलाकि इस बात की पुष्टि नहीं हुई है. वही कार्तिक और सारा एक-दूसरे को डेट करने लगे थे. और मिलने का सिलसिला शुरू हो चूका था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों को कई बार एक साथ देखा गया था. 

सारा की माँ अमृता सिंह बनी रोड़ा 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सारा और कार्तिक के चर्चे अब सोशल मीडिया में छाते जा रहे थे. वही दोनों की नजदीकियां देखा सारा अली खान की माँ अमृता सिंह (Amrita Singh) ने मोर्चा संभाला.

बताया जाता है की सारा और कार्तिक मुंबई के मॉर्केट में घूम रहे थे. इस दौरान सारा की माँ अमृता की नजर उन दोनों पर पड़ी. बस क्या था बिन देर किये अमृता कार्तिक और सारा के पास पहुंच गई और कार्तिक को सारा से दूर रहने की सख्त हिदायत दी. 

जब Amitabh Bachchan ने किया था बड़ा खुलासा, कहा- इस वजह से Rekha के साथ नहीं किया काम

यही नहीं अमृता ने बेटी सारा को डांट लगाते हुए अपने करियर में ध्यान देने को कहा था. अमृता ने साफ़ तौर पर कहा की रिलेशन में आने के बाद करियर ख़राब हो जाता है. ऐसे में रिलेशनशिप से दूर रहना ही उचित है. बस इसके बाद सारा और कार्तिक ने एक-दूसरे से दूरी बना ली और इंस्टग्राम से अनफॉलो कर दिया। 

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER