एंटरटेनमेंट

जब Amitabh Bachchan ने किया था बड़ा खुलासा, कहा- इस वजह से Rekha के साथ नहीं किया काम

Shashank Dwivedi
16 May 2021 11:50 PM GMT
जब Amitabh Bachchan ने किया था बड़ा खुलासा, कहा- इस वजह से Rekha के साथ नहीं किया काम
x
जब Amitabh Bachchan ने किया था बड़ा खुलासा, कहा- इस वजह से Rekha के साथ नहीं किया काम ..बॉलीवुड के बड़े पर्दे में धमाल मचाने वाली जोड़ियों में से एक है अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रेखा (Rekha) की जोड़ी. बता दे की दोनों ने फिल्म 'दो अनजाने' से काम किया था. इन दोनों की जोड़ियों ने बॉलीवुड में कई हिट फिल्मे दी थी. यही नहीं दोनों के अफेयर की चर्चा भी तेजी से होने लगी थी. इस बीच कुछ ऐसा हुआ की दोनों को अलग होना पड़ा. 

जब Amitabh Bachchan ने किया था बड़ा खुलासा, कहा- इस वजह से Rekha के साथ नहीं किया काम

बॉलीवुड के बड़े पर्दे में धमाल मचाने वाली जोड़ियों में से एक है अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रेखा (Rekha) की जोड़ी. बता दे की दोनों ने फिल्म 'दो अनजाने' से काम किया था. इन दोनों की जोड़ियों ने बॉलीवुड में कई हिट फिल्मे दी थी. यही नहीं दोनों के अफेयर की चर्चा भी तेजी से होने लगी थी. इस बीच कुछ ऐसा हुआ की दोनों को अलग होना पड़ा.

अमिताभ की पत्नी जया को था ऐतराज

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अमिताभ बच्चन शादीशुदा होते हुए भी रेखा के प्यार में पड़ गए थे. इस बीच दोनों की नजदीकियां फिल्म के दौरान तेजी से बढ़ने लगी. दोनों की बढ़ती नजदीकियो को देख अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने मोर्चा संभाला और अमिताभ बच्चन की लाइफ से हमेशा के लिए रेखा को दूर कर दिया।

सेट पर पहुंच गई थी जया

जानकारी के मुताबिक फिल्म की शूटिंग के दौरान रेखा और अमिताभ एक-दूसरे के साथ बहुत ज्यादा टाइम बिताने लगे. यही नहीं अमिताभ रेखा के प्यार में पागल से होने लगे थे. जब इस चीज़ की भनक जया को लगी तो वो फिल्म के सेट पर जा पहुंची और अमिताभ और रेखा को नजदीक पाया था. इसके बाद अमिताभ से कभी रेखा से न मिलने की कसम खिलाकर हमेशा के लिए दूर कर दिया।

फिल्म 'Radhe The Most Wanted Bhai' में Salman Khan के एक्शन को देख फैंस हुए नाराज, कहा- ऐसा एक्शन तो जिंदगी भर हजम नहीं होगा...

अमिताभ ने बताई वजह

एक इंटरव्यू के दौरान जब अमिताभ बच्चन से पूंछा गया की लगभग 30 सालो से उन्होंने रेखा के साथ काम क्यों नहीं किया तो इसका जवाब देते हुए अमिताभ ने कहा की उन्हें कोई फिल्म की शानदार स्टोरी नहीं मिली। इसलिए उन्होंने काम नहीं किया। वही मीडिया अमिताभ के इस बात को नकारते हुए अफेयर की बात को रख रही है. हालांकि दोनों के अलग होने की वजह अफेयर ही था.

Next Story
Share it