Bollywood/RADHE_2.jpg

फिल्म 'Radhe The Most Wanted Bhai' में Salman Khan के एक्शन को देख फैंस हुए नाराज, कहा- ऐसा एक्शन तो जिंदगी भर हजम नहीं होगा...

RewaRiyasat.Com
Shashank Dwivedi
16 May 2021

Fans were shocked to see Salman Khans action in the film Radhe The Most Wanted Bhai

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर और भाईजान के नाम से मशहूर सलमान खान (Salman Khan)  की फिल्म हाल ही में 'राधे योर मोस्ट वांटेड भाई (Radhe The Most Wanted Bhai)'  रिलीज हुई है। बता दे की देश में तेजी से बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के बीच फिल्म को ओटीटी प्लेटफार्म में रिलीज किया गया। ईद के मौके पर रिलीज हुई फिल्म राधे फैंस के बीच खरी नहीं उतरी और सलमान खान ने इस बार फिर फैंस को मायूस कर दिया।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सलमान की फिल्म राधे और मोस्ट वांटेड भाई कि लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे थे लेकिन फिल्म मैं एक्शन की भरमार तो है लेकिन ओवर एक्शन की वजह से लोगों को फिल्म ज्यादा पसंद नहीं आई। प्रभुदेवा निर्देशित फिल्म फैंस के बीच खरी नहीं उतर पाई और उनके कई सींस का मजाक बनाया जा रहा है।

Delhi के लोगो के लिए खुशखबरी, Actress Huma Qureshi करने वाली है ऐसा काम सुनकर कहेंगे वाह

ये है वो सीन

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान की जिस सीन का लोग जमकर मजाक उड़ा रहे हैं उस सीन में रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) और सलमान खान (Salman Khan) के बीच एक जबरदस्त लड़ाई होती है लड़ाई के बीच में रणदीप हुड्डा सलमान खान को लगातार 7 से 8 बार हाथ में रॉड मारते हैं और सलमान खान टस से मस नहीं होते हैं।

सलमान के इस सीन का लोग तेजी से 'मींस' (funny memes) बना रहे है और यह भी कह रहे हैं कि वाह रे सलमान आपके इस खतरनाक एक्शन हम लोगों का हजम नहीं हो रहा है। इस सीन को देखकर दर्शक अपना सर पीट रहे हैं। एक दर्शक ने ट्वीट करते हुए लिखा कि सलमान खान की एक फिल्म Corona की तीसरी लहर है। वही दूसरे यूज़र ने कहा कि सलमान खान ने हमें माय मायूस कर दिया और वही पहले के जैसे फिल्म मैं सिर्फ एक्शन के अलावा कुछ नहीं है।

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER