Bollywood/huma_2.jpg

Delhi के लोगो के लिए खुशखबरी, Actress Huma Qureshi करने वाली है ऐसा काम सुनकर कहेंगे वाह

RewaRiyasat.Com
Shashank Dwivedi
13 May 2021

Delhi के लोगो के लिए खुशखबरी, Actress Huma Qureshi करने वाली है ऐसा काम सुनकर कहेंगे वाह 

Bollywood News Today 13 May 2021 : दिल्ली (Delhi) के लोगों के लिए ये किसी खुशखबरी से कम नहीं है। एक्ट्रेस हुमा कुरैशी (Actress Huma Qureshi) ने दिल्ली में 100 बेड का अस्पताल बनवाने का ऐलान किया है। इसके लिए उन्होंने सेव द चिल्ड्रन (Save The Children) नाम की संस्था से करार किया है। ये एक अस्थाई अस्पताल होगा, जिससे दिल्लीवासियों को तुरंत मदद मिल सकेगी।

हुमा का इरादा लोगों को 100 बेड के इस अस्पताल के अलावा घरों में भी इलाज की सुविधा मुहैया कराने की है, जिससे उन्हें कोरोना से जल्दी ठीक होने में मदद मिल सकेगी। हुमा के इस ऐलान के बाद हॉलीवुड निर्देशक जैक स्नायडर ने भी उनकी मदद करने की पेशकश की है। जिसकी हर जगह तारीफ हो रही है।

LIVE: रीवा / SGMH के बाद अब सुपर स्पेशलिटी अस्पताल बनने लगा निशाना, मरीज के परिजनों ने की तोड़फोड़

कोरोना के बाद पैदा हुई अस्पतालों, ऑक्सीजन और विकट समस्या से निपटने के लिए सरकारें जो काम कर रही हैं, वो कम पड़ रहे हैं और पूरा बॉलीवुड (Bollywood) इस वक्त लोगों के मदद पहुंचाने की हर संभव कोशिश कर रहा है।

सुपरस्टार्स से लेकर टीवी के स्टार्स और सोशल मीडिया इनलूएंसर्स भी इसमें बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं और सभी की कोशिश है कि जरुरतमंदों तक मदद जल्दी से जल्दी पहुंचाई जा सके।

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER