सिंगरौली

सिंगरौली: गणेश प्रतिमा विर्सजन के लिए स्थानो को किया गया चयनित

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:29 AM GMT
सिंगरौली: गणेश प्रतिमा विर्सजन के लिए स्थानो को किया गया चयनित
x
सिंगरौली: गणेश प्रतिमा विर्सजन के लिए स्थानो को किया गया चयनित नगर पालिक निगम सिंगरौली के आयुक्त आर.पी सिंह ने कोविड-19 के प्रसार को

सिंगरौली: गणेश प्रतिमा विर्सजन के लिए स्थानो को किया गया चयनित

नगर पालिक निगम सिंगरौली के आयुक्त आर.पी सिंह ने कोविड-19 के प्रसार को मद्देनजर रखते हुये एव सोसलस डिस्टेसिंग के साथ आम जनो के सुरंक्षा के दृष्टिकोण से 1 सितम्बर 2020 को गणेश प्रतिमा विर्सजन हेतु श्रद्धालुओ से मर्तियो को प्राप्त करने के लिए नगर पालिक निगम क्षेत्रान्तर्गत निम्न स्थानो को चयनित कर श्राद्धालुओ से मूर्ति प्राप्त करने के लिए कर्मचारियो को नियुक्ति की गई है।

मध्यप्रदेश: अनूपपुर में करेंगे 16 करोड़ 94 लाख का विकास, पढ़िए

निगमायुक्त सिंह के द्वारा बैढ़न सामुदायिक भवन वार्ड क्रमांक 40 मे अषोक त्रिपाठी मोबाईल नम्बर 9770566750 एवं राजू , बुद्धसेन मोबाईल नम्बर 9926939782 को नियुक्त किया गया है। इसी तरह से न्यू बस स्टैड जयंत वार्ड क्रमांक 14 मे छोटू पर्यवेक्षक मोबाईल नम्बर 7024643975 सामुदायिक भवन मोरवा वार्ड क्रमांक 9 एलआईजी के पास मे लक्ष्मीचंद मोबाईल नम्बर 9926475148 षिवाजी कम्पलैक्स का प्रांगण नवजीवन विहार मे राजू, गोरेलाल मोबाईल नम्बर 7000529135 को नियुक्त किया गया है।
इन स्थानो पर संबंधित कर्मचारी उपस्थित रहकर श्रद्धालुओ से मर्तिया प्राप्त करेगे। निगमायुक्त सिंह ने बताया कि कलेक्टर एव जिला दण्डाधिकारी के निर्देशानुसार उपरोक्त कोविड के दौरान किसी को सर्वजनिक समारोह के साथ प्रतिमा विर्सजन कने की अनुमति नही है ऐसी स्थिति मे सिंह ने श्रद्धालुओ से अपील करते हुये कहा है कि अपने अपने गणेष प्रतिमा का विर्सजन करने के लिए मूर्तिया उपरोक्त चिन्हित स्थलो पर जो वाहन खडे रहेगे सोसल डिस्टेसिंग के साथ सौपने का कार्य करे ताकि श्रद्धा पूर्वक मर्तियो का विर्सजन चयनित स्थलो पर संम्मान पूर्वक किया जा सके।

मध्यप्रदेश की कोरोना रिकवरी रेट बढ़ी, मृत्यु दर में गिरावट, पढ़िए…

रीवा : चलने के लिए सड़क नहीं, भारी समस्या से जूझ रहे ग्रामीण

उपचुनाव के पहले बदला समीकरण, सिंधिया के भाजपा में जाने से इस तरह से मजबूत हुई कांग्रेस

मंत्री नितिन गडकरी ने किया मध्यप्रदेश की 11 हजार 427 करोड़ की सड़कों का लोकर्पण, ये परियोजनाएँ हुई लोकार्पित

[signoff]
Next Story
Share it