सीधी

SIDHI सांसद Reeti Pathak को कोरेंटाईन किए जाने की मांग, पढ़िए पूरी खबर

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:20 AM GMT
SIDHI सांसद Reeti Pathak को कोरेंटाईन किए जाने की मांग, पढ़िए पूरी खबर
x
SIDHI सांसद Reeti Pathak को कोरेंटाईन किए जाने की मांग, पढ़िए पूरी खबरSIDHI । सांसद Reeti Pathak के स्वास्थ परीक्षण एवं कोरेंटाईन किए जाने

SIDHI सांसद Reeti Pathak को कोरेंटाईन किए जाने की मांग, पढ़िए पूरी खबर

SIDHI । सांसद Reeti Pathak के स्वास्थ परीक्षण एवं कोरेंटाईन किए जाने की मांग को लेकर कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा गया है। आरडीएएम के जिला संयोजक सुनील चौधरी के नेतृत्व में सौंपे गए ज्ञापन में सुनील चौधरी द्वारा ज्ञापन में लेख किया गया है कि पिछले 20 दिनों से मैं अनाज वितरण का कार्य कर रहा हूं, मेरे घर के सभी सदस्य लॉकडाउन का पालन कर रहे हैं, घर से बाहर कोई नही निकल रहा है और अपने लिए मैने स्वयं कोरेंटाईन रूम बना रखा है कि मै स्वयं अलग से रहूंगा। लेकिन जबसे सांसद रीती पाठक सीधी मे आई हैं तब से जिले के लोग भयभीत हैं। सबके अंदर एक डर का माहौल बना हुआ है।

MP में शिवराज के बाद सबसे अधिक पॉवरफुल हुए नरोत्तम मिश्रा, जानिए कैसे !

सुनील चौधरी में ज्ञापन में उल्लेखित किया है कि मैं ये नहीं कह रहा कि सांसद रीती पाठक संक्रमित हैं, लेकिन दिल्ली से वापस आने के बाद नियमानुसार उनका स्वास्थ परीक्षण होना चाहिए और उन्हें १४ दिवस के लिए कोरेंटाइन किया जाना चाहिए। इसके साथ ही उनके चालक, निज कर्मचारी है जो खुले मे घूम रहे हैं उन सबकी सैंपलिंग की जाए, और जब तक उनकी जांच रिपोर्ट न आ जाए तब तक उनको आइसोलेट किया जाए। इसके साथ ही जो प्रशासनिक अधिकारी सांसद के संंपर्क मे आए हंै उनका भी कोरोना टेस्ट कराये जाने की मांग की गई है। ज्ञापन सौंपते वक्त युवा कांग्रेस लोकसभा अध्यक्ष एड.रंजना मिश्रा, कांग्रेस कार्यकर्ता अजीत सिंह भी उपस्थित रहे।

डेढ़ लाख रुपये के सौदे में JABALPUR से भागा था कोरोना पॉजिटिव कैदी
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story