सीधी

Sidhi Bus Accident Update / सीधी नहर बस दुर्घटना में एक और शव मिला, मृतकों की संख्या 54 पहुंची

Aaryan Dwivedi
20 Feb 2021 4:00 PM GMT
Sidhi Bus Accident Update / सीधी नहर बस दुर्घटना में एक और शव मिला, मृतकों की संख्या 54 पहुंची
x
Sidhi Bus Accident / सीधी. सीधी जिले के रामपुर नैकिन के बाणसागर (Bansagar Canal) के मुख्य नहर में बस गिरने (Bus Accident) की घटना के पांचवे दिन शनिवार को लापता एक व्यक्ति शव सिलपरी पतेरी नहर में मिला है. घटना में मृतकों की संख्या बढ़कर 54 हो गई है.

Sidhi Bus Accident / सीधी. सीधी जिले के रामपुर नैकिन के बाणसागर (Bansagar Canal) के मुख्य नहर में बस गिरने (Bus Accident) की घटना के पांचवे दिन शनिवार को लापता एक व्यक्ति शव सिलपरी पतेरी नहर में मिला है. घटना में मृतकों की संख्या बढ़कर 54 हो गई है.

बताया गया है कि घटना के बाद से ही एसडीआरएफ, एनटीआरएफ एवं होमगार्ड की टीम द्वारा लापता व्यक्तियों की तलाश में रेस्क्यू अभियान चलाया जा रहा था. जहां शनिवार को अरविंद विश्वकर्मा का शव बरामद किया गया है.

Sidhi : छुहिया घाटी में 24 घंटे तैनात रहेगी पुलिस, तीन पालियों में होगी ड्यूटी

माना जा रहा है कि लापता व्यक्तियों में अंतिम शव मिल चुका है जिससे अब रेस्क्यू आपरेशन संपन्न हो गया है. रेक्क्यू टीम द्वारा शुक्रवार को दो शव बरामद किये गये थे. ज्ञात हो कि विगत 16 फरवरी को यात्रियों से खचाखच भरी बस उफनाती नहर में समा गई थी. घटना में सिर्फ 7 यात्रियों की जान बच सकी. जिसके बाद नहर पांच दिनों से शव उगल रही थी.

कब कितने शव मिलें

दुर्घटना के दिन 16 फ़रवरी यानी मंगलवार को देर रात तक 47 शव मिलें, बुधवार को 4, शुक्रवार को 2 और शनिवार को 1 शव मिले हैं. अब तक बस दुर्घटना में 54 लोगों के शव मिल चुके थें, जबकि 7 लोग जिन्दा बच गए थें.

SIDHI BUS ACCIDENT: भयंकर नाराज है CM SHIVRAJ, अब नपेंगे कलेक्टर और एसपी, सीधी के गेस्ट हाउस में रात भर शिवराज को मच्छरों ने काटा..

Next Story