सीधी

MP : रेत खदान में श्रमिक की मौत, परिजन एवं ग्रामीणों ने किया हंगामा, हत्या का आरोप

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:46 AM GMT
MP : रेत खदान में श्रमिक की मौत, परिजन एवं ग्रामीणों ने किया हंगामा, हत्या का आरोप
x
सीधी / MP News : जिले की रेत खदान में काम करने वाले श्रमिक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। घटना को लेकर ग्रामीणों ने हत्या का आरोप लग

रेत खदान में श्रमिक की मौत, परिजन एवं ग्रामीणों ने किया हंगामा, हत्या का आरोप

सीधी / MP News : जिले की रेत खदान में काम करने वाले श्रमिक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। घटना को लेकर ग्रामीणों ने हत्या का आरोप लगाते हुए धरना प्रदर्शन किया। घटना सीधी जिले के मझौली थाना अंतर्गत मड़वास चैकी की बताई गई है जहां गोतरा गांव में संचालित रेत खदान के पास लल्लू गोस्वामी नामक युवक चाय की दुकान लगाता था। साथ ही रेत के लोडिंग-अनलोडिंग का काम करता था। जिसकी संदिग्ध परिस्थितियों में गत दिवस मौत हो गई। घटना को लेकर मृतक के परिजनों के साथ ग्रामीणों ने धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया। ग्रामीणों का आरोप है कि रेत कंपनी के गुर्गो द्वारा लल्लू गोस्वामी की हत्या की गई है।

चलती कार में लगी आग तो जलने लगी नोटों की गड्डियां, फिर जाने क्या हुआ : MP News

प्रेमी के साथ मां को आपत्तिजनक हालात में देखकर बेटे ने खोया आपा, दोनों की गोली मारकर कर दी हत्या

उनका कहना है कि रेत खदान के मालिक द्वारा दबंगई के बल पर काम कराया जाता है। बंदूक की नोक पर डराया धमकाया जाता है। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर एसडीएम और तहसीलदार पहुंचे और ग्रामीणों को समझाइस देते हुए धरना-प्रदर्शन बंद करने की बात कही। साथ ही मृतक का पीएम कराने के लिये शव अस्पताल भिजवाने की व्यवस्था की लेकिन ग्रामीणों ने पोस्टमार्टम कराने मना कर दिया। ग्रामीणों ने कहा कि जब तक कलेक्टर एवं एसपी मौके पर नहीं आयेंगे तब तक मृतक के शव का पीएम नहीं कराया जायेगा। ग्रामीणों हत्या की निष्पक्ष जांच कराने के साथ ही हत्यारों को तत्काल गिरफ्तार करने की मांग की है।

प्रशासन की मिलीभगत से अवैध रेत उत्खनन

यही नहीं ग्रामीणों ने प्रशासन पर भी आरोप लगाते हुए कहा कि मिलीभगत कर अवैध रेत का उत्खनन पूरे जिले में चल रहा है। रेत के अवैध उत्खनन में नेता, अधिकारी सबकी मौन स्वीकृति है। यही कारण है कि अवैध संचालक मनमानी तरीके से दबंगई पूर्वक रेत का उत्खनन करते हैं।

अन्य MP NEWS :

ग्वालियर: परिचित ने उठाया फायदा, लिफ्ट देकर की ज्यादती, मामला दर्ज….

MP NEWS : फिल्मी स्टाइल में गोली मारकर युवक की हत्या, खिंचा सनाका, पुलिस हांका की खुली पोल…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story