सीधी

सीधी के सरकारी स्कूल में दी जा रही है आधुनिक तकनीक की शिक्षा, पढ़िए पूरी ख़बर...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:32 AM GMT
सीधी के सरकारी स्कूल में दी जा रही है आधुनिक तकनीक की शिक्षा, पढ़िए पूरी ख़बर...
x
सीधी के सरकारी स्कूल में दी जा रही है आधुनिक तकनीक की शिक्षा, पढ़िए पूरी ख़बर...सीधी जिले का एक ऐसा सरकारी स्कूल है जहाँ आधुनिक तकनीकी

सीधी के सरकारी स्कूल में दी जा रही है आधुनिक तकनीक की शिक्षा, पढ़िए पूरी ख़बर...

सीधी (विपिन तिवारी ) । जिले का एक ऐसा सरकारी स्कूल है जहाँ आधुनिक तकनीकी शिक्षा ग़रीब बच्चों को दी जाती है। गांव बम्हनी में संचालित है।यहाँ वर्ष 2017 एवं 18 से ही लगातार छात्र छात्राओं को कंप्यूटर के संबंध में शिक्षा का प्रचार प्रसार किया जा रहा है एवं छात्र छात्राओं को शिक्षा दी जा रही है।

मध्य प्रदेश का एक ऐसा स्टेशन जहां से हर जगह के लिए मिलेगी ट्रेन, टर्मिनल की तरह होगा विकसित

ग्रामीण अंचल में विद्यालय होने के बावजूद भी विद्यालय के शिक्षक एवं संस्था के प्राचार्य सतीश कुमार पांडे द्वारा लगातार छात्र हित में एवं छात्रों को गुणवत्ता युक्त शिक्षा देने के लिए प्रयास किया जा रहा हैं विद्यालय में कंप्यूटर की व्यवस्था ना होने के बावजूद भी गांव की प्राइवेट विद्यालय एवं अन्य प्राइवेट विद्यालयों से संपर्क कर छात्रों को ले जाकर कंप्यूटर शिक्षा का ज्ञान कराया जा रहा है तथा विद्यालय में ए पीरियड कंप्यूटर शिक्षा के लिए बनाई गई है जिसमें छात्र छात्राओं को कंप्यूटर के संबंध में प्राथमिकी जानकारियां निरंतर दी जा रही है ।

सीधी: धोखाधड़ी मामला, अभी तक बरामद नहीं हो पाया एटीएम का कैश, पुलिस जगह-जगह दबिश दे रही

अभिभावकों एवं छात्रों में काफी उत्साह का वातावरण बना हुआ है अभिभावकों द्वारा खुशी व्यक्त करते हुए कहा गया है कि हम लोग विद्यालय के पठन-पाठन एवं व्यवस्था से अत्यंत खुश हैं खुशी जाहिर करने वाले अभिभावकों में राम अवध मिश्रा, लल्लू साकेत, जगदीश जयसवाल, संतोष तिवारी, भैया लाल तिवारी, राम लखन यादव, राज राकन साहू आदि अभिभावकों द्वारा खुशी जाहिर की गई है।

रीवा में खाकी फिर हुई दागदार! प्रधान आरक्षक 15 हजार की रिश्वत लेते रंगे हांथो धराया, लोकायुक्त पुलिस ने की कार्रवाई

मध्यप्रदेश: प्राइवेट स्कूल उड़ा रहे सरकार और हाईकोर्ट के फैसलों की धज्जिया, अभिभावक से मांग रहे फुल फीस

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story