रीवा

रीवा में खाकी फिर हुई दागदार! प्रधान आरक्षक 15 हजार की रिश्वत लेते रंगे हांथो धराया, लोकायुक्त पुलिस ने की कार्रवाई

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:32 AM GMT
रीवा में खाकी फिर हुई दागदार! प्रधान आरक्षक 15 हजार की रिश्वत लेते रंगे हांथो धराया, लोकायुक्त पुलिस ने की कार्रवाई
x
रीवा. प्रधान आरक्षक को 15 हजार की रिश्वत लेते रंगे हांथों ट्रैप किया गया है. ट्रैप की पूरी कार्रवाई लोकायुक्त पुलिस द्वारा की गई है.

रीवा. रीवा में खाकी एक बार फिर से दागदार हो गई है. जिले में एक प्रधान आरक्षक को 15 हजार की रिश्वत लेते रंगे हांथों ट्रैप किया गया है. ट्रैप की पूरी कार्रवाई लोकायुक्त पुलिस द्वारा की गई है.

मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार को जनेह थाना का प्रधान आरक्षक राजीव लोचन पाण्डेय पिता स्वर्गीय कालका प्रसाद पाण्डेय, निवासी-पल्हान थाना- बैकुंठपुर ने शिकायतकर्ता पन्ना लाल कोरी, पिता छेदी लाल कोरी ग्राम-झोटिया तहसील त्योंथर जिला रीवा से प्रकरण पंजीबद्ध करने के एवज में 15,000 रूपए की मांग की गई थी.

पंचायतों में हुई अब वित्तीय अनियमितता की सुनवाई करेंगे कलेक्टर, पहुंची कई ब्लाकों की फाइलें

प्रधान आरक्षक के रिश्वत मांगे जाने की शिकायत फरियादी पन्ना लाल कोरी द्वारा रीवा लोकायुक्त पुलिस से की गई थी, जिस पर योजनाबद्ध तरीके से लोकायुक्त पुलिस ने आरोपित को उसके निवास से रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है. लोकायुक्त पुलिस द्वारा रिश्वत के 15,000 रूपए आरोपित के हांथों से बरामद करते हुए उसका हाँथ धुलवाया गया है. प्रधान आरक्षक के रिश्वत लेने के दौरान ट्रैप की यह कार्रवाई उप पुलिस अधीक्षक प्रवीण सिंह परिहार एवं निरीक्षक प्रेमेंद्र सिंह के नेतृत्व में की गई है.

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

कागजी वृक्षारोपण मंजूर नहीं पेड़ गिनकर दिखाओ, पढ़िए पूरी खबर

नगर निगम की लापरवाही से जा सकती है जान, कभी भी हो सकता है बड़ा हादसा


रीवा में भयावह हुआ कोरोना, SGMH अधीक्षक, सेमरिया विधायक की पत्नी समेत 33 पॉजिटिव मिलें

रीवा. रीवा जिले में कोरोना भयावह होता जा रहा है. बुधवार को कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा चार अंकों में पहुंच एक हजार से ऊपर चला गया. 33 मरीजों के मिलने के साथ ही 1021 पहुंच गया.

जाच रिपोर्ट में SGMH (Sanjay Gandhi Memorial Hospital) अधीक्षक डॉ नरेश बजाज, विधायक सेमरिया की पत्नी, संजय गांधी के दो डॉक्टरों के साथ ही 33 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. वहीं संजय गांधी अस्पताल में कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत का सिलसिला जारी है. बुधवार को भी दो कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत हुई है.

सेमरिया विधायक के बाद उनकी पत्नी भी पॉजिटिव

बताया गया है कि सेमरिया विधायक केपी त्रिपाठी के कोरोना पॉजटिव होने के दूसरे ही दिन उनकी पत्नी सहित परिवार के तीन सदस्य संक्रमित होने की घटना ने हलचल मचा दिया है. वहीं रीवा सांसद जनार्दन मिश्रा के बेटे की पाजिटिव रिपोर्ट आने के बाद उनके परिवार के एक अन्य सदस्य के पॉजिटिव होने की खबर है.

इतना ही नहीं मेडिकल कालेज के गायनी और आर्थोपेडिक विभाग के दो जूनियर डॉक्टरों के संक्रमित होने की खबर ने स्वास्थ्य महकमें को चिंतित कर दिया है. सभी संक्रमित मरीजों को अस्पताल अंतर्गत आइसोलेट कराया गया है.

शहर में एक बार फिर बढ़ा कोरोना का ग्राफ

बेकाबू हुई शहर की हालत सुधरने का नाम नहीं ले रही. सोशल डिस्टेंङ्क्षसग का पालन न करने का खामियाजा सबसे ज्यादा शहरी क्षेत्र को भुगतना पड़ रहा है. बुधवार को आई जांच रिपोर्ट में भी सर्वाधिक शहर में संक्रमित मरीज मिलने की जानकारी हुई है. शहर में बुधवार को 21 मरीज मिले जिन्हें आइसोलेट कराया गया है.

यहां भी मिले संक्रमित मरीज

बुधवार को मिले संकमित मरीजों में रीवा शहर के अलावा गोविंदगढ़ में 2,गंगेव,रायपुर कर्चुलियान 1, हनुमना में 5, त्योंथर में 2 तथा सिरमौर में भी एक मरीज के मिलने की जानकारी हुई है.

677 ने जीती जंग

जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा हजार पार कर गया. सीएमएचओ से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले में कुल 1021 लोग संक्रमित हो चुके हैं, जिनमें उपचार उपरांत 677 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं. वहीं बुधवार को भी 5 लोगों के स्वस्थ होने की जानकारी मिली है. स्वस्थ हुए मरीजों को उनके घर तक पहुचाने की व्यवस्था स्वास्थ्य अमले द्वारा की गई है.

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story