सीधी

REWA-SATNA, SIDHI-SINGRAULI में कोरोना विस्फोट, बंदियों समेत 68 पॉजिटिव और महिला समेत 3 की मौत

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:27 AM GMT
REWA-SATNA, SIDHI-SINGRAULI में कोरोना विस्फोट, बंदियों समेत 68 पॉजिटिव और महिला समेत 3 की मौत
x
REWA-SATNA, SIDHI-SINGRAULI में कोरोना विस्फोट, बंदियों समेत 68 पॉजिटिव और महिला समेत 3 की मौतरीवा: REWA-SATNA, SIDHI-SINGRAULI

REWA-SATNA, SIDHI-SINGRAULI में कोरोना विस्फोट, बंदियों समेत 68 पॉजिटिव और महिला समेत 3 की मौत

रीवा: REWA-SATNA, SIDHI-SINGRAULI में कोरोना ने अपनी पकड़ बना ली है. कोरोना के फूटते विस्फोट ने अब रात-दिन की नींद हराम कर दी है. कोरोना के बढ़ते मामले को देख सरकार भी अब हाई अलर्ट में आ गई है. जिलों के कलेक्टर भी कोरोना के रोकथाम के लिए पसीने बहा रहे है.

मध्यप्रदेश: CM SHIVRAJ की अस्पताल से छुट्टी, घर में ही रहेंगे आइसोलेट, पढ़िए

मिली जानकारी के मुताबिक कोरोना के एक दिन में जिसमें रीवा के 23, सिंगरौली में 25 और सतना-सीधी में 10-10 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। आपको बता दे की अधीक्षक डॉ. पीके लखटकिया के मुताबिक रीवा के मऊगंज क्षेत्र निवासी शिवकुमार गुप्ता (60) और शहर के घोघर निवासी फहरुद्दीन (61) की इलाज के दौरान मौत हो गई। दोनों कैंसर पीडि़त थे। गुप्ता के गले में कैंसर था। फेफड़े में इंफेक्शन बढ़ाने से दमतोड़ दिए। जबकि फहरूद्दीन के किडनी में कैंसर होने से इलाज के दौरान मौत हो गई। इसके अलावा सतना जिले के सिद्धार्थ निगर निवासी कविता कोल (40) के पित्ताशय में इंफेक्शन फैल गया। तीनों की रिपाोर्ट पॉजिटिव आई है।

5 दिनों बाद आज अनलॉक हुआ रीवा, जिम समेत सभी दुकानें खुलेंगी, शनिवार-रविवार लॉकडाउन रहेगा

केन्द्रीय जेल, जेपी सीमेंट कंपनी में कोरोना पहुंच गया। जिले में बीते 24 घंटे के भीतर 23 संक्रमित हो गए। शाम को 13 पॉजिटिव आए हैं। इनमें तीन की जांच रिपीट हुई है। जिले के सगरा थाने में पकड़े गए चोर को पुलिस ने जेल भेज दिया। केन्द्रीय जेल में पहुंचने पर रिपोर्ट पॉजिटिव आई। जेल परिसर में कैदी की रिपोर्ट पॉजिटिव मिलने पर हडकंप मच गया। कैदी को अलग वार्ड में रखा गया है। जेल परिसर को पूरी तरह सेनेटाइज किया गया।

मध्यप्रदेश में LOCKDOWN खत्म, जारी हुई नई गाइडलाइन, पढ़िए नहीं तो होगी देर…

REWA: स्नातक कक्षा में आज से शुरू होगी ऑनलाइन प्रवेश, कोरोना के चलते विश्वविद्यालय जाने की नही होगी जरूरत

REWA: जिले में कोरोना से 3 की मौत 21 नए संक्रमित केस मिले

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story