रीवा

5 दिनों बाद आज अनलॉक हुआ रीवा, जिम समेत सभी दुकानें खुलेंगी, शनिवार-रविवार लॉकडाउन रहेगा

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:27 AM GMT
5 दिनों बाद आज अनलॉक हुआ रीवा, जिम समेत सभी दुकानें खुलेंगी, शनिवार-रविवार लॉकडाउन रहेगा
x
रीवा. पांच दिन बाद आज से रीवा फिर अनलॉक हो गया है. कंटेनमेंट जोन को छोड़ कर कस्बे से लॉकडाउन हटाने का आदेश 30 जुलाई को ही जारी किया गया था

रीवा. पांच दिन बाद आज से रीवा फिर अनलॉक हो गया है. जिम एवं योग संस्थान समेत शहर के साथ ही कस्बाई दुकानें भी सशर्त खुलेंगी. हनुमना कस्बे में तो महीने भर के बाद दुकानें खुलेंगी व आम जनजीवन बहाल होगा. यहां कंटेनमेंट जोन को छोड़ कर कस्बे से लॉकडाउन हटाने का आदेश 30 जुलाई को ही जारी किया गया था लेकिन 31 जुलाई से पूरा जिला लॉक होने के कारण हनुमना भी लॉक रहा.

रीवा: बहन से राखी बधवाकर लौट रहें दो युवकों का शव पुल के नीचे मिला, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

उल्लेखनीय है कि जिले में बढ़ रहे कोरोना संक्रमितों की संख्या व संक्रमण की रोक थाम को लेकर रीवा कलेक्टर डॉ. इलैया राजा टी ने पांच दिनों के लिए पूरे जिले को लॉकडाउन कर दिया था. इस दौरान मुस्लिमों का बकरीद त्योहार व रक्षाबंधन का त्यौहार भी मनाया गया. लोगो को परेशानी जरूर हुई लेकिन सभी ने प्रशासन का साथ देते हुए दिशा निर्देशों का पालन किया.

कलेक्टर इलैयाराजा ने बताया कि पांच दिनों का लॉक डाउन समाप्त कर दिया गया है लेकिन पूर्व निर्णय के अनुसार शनिवार व रविवार को जिला लॉक डाउन रहेगा. उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए लोग बिना मास्क लगाए बाहर न निकलें. यदि वह शासन के निर्देशों का पालन नहीं करेंगे तो सख्ती के साथ कार्रवाई की जायेगी. कहा कि जिला प्रशासन कोरोना का संक्रमण रोकने और लोगों की सुरक्षा के सभी आवश्यक उपाय कर रहा है लेकिन इसके लिए लोगों का सहयोग आवश्यक है.

रीवा के इन विधायक से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की अपील, कहा- ऐसा न करें

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story